'मना किया तो छाती पर मारा हाथ..', छेड़छाड़ करने वाले मनचले को भावना ने ऐसे सिखाया सबक

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी में एक स्कूटी सवार ने रास्ता पूछने के बहाने महिला को छेड़ने लगा। जहां उस आदमी की हरकत का विरोध करते हुए महिला ने उसकी स्कूटी को नाले में धकेल दिया और उसे भागने से रोक लिया। पीड़िता ने पूरी घटना फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सबको बताई है और अब सोशल मीडिया पर उसके हौसले की जमकर तारीफ की जा रही है। घटना गुवाहाटी के डाउन टाउन के रुक्मिणी नगर क्षेत्र की कही जा रही है। भावना कश्यप नाम की युवती ने फेसबुक पोस्ट के द्वारा घटना के बारे में पूरी जानकारी दी है। भावना ने लिखा कि जब वो सड़क पर जा रही थीं तब सामने से स्कूटर सवार एक व्यक्ति ने उनसे पता पूछने लगा। पहली बार में भावना उसे सुन नहीं पाईं तब वह व्यक्ति उनके नजदीक आ गया। उसने भावना से सिनाकी पथ के बारे में पूछा जिसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी और स्कूटी सवार को पता बता पाने में असमर्थता जाहिर की।

 

जहां इस बारें में भावना ने कहा है कि उनके मना करते ही स्कूटी सवार ने उनके साथ छेड़-छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने लिखा है, “जैसे ही ये शब्द मेरे मुँह से निकले, उसने मेरे गुप्तांगों (स्तनों) को पकड़ लिया। एक सेकंड के लिए, मुझे समझ में नहीं आया कि अभी क्या हो गया।” भावना ने छेड़खानी करने वाले का नाम मधुसन राजकुमार बताया है। भावना ने आगे लिखते हुए बताया है कि जिसके उपरांत उस व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया की लेकिन उन्होंने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसकी स्कूटी को पीछे से उठा लिया और वह निरन्तर एक्सिलरेटर दबाए जा रहा था। अंततः भावना ने उसकी स्कूटी नाली में धकेल दी जिसकी वजह से वह भागने में असफल रहा।

भावना ने अपनी पोस्ट में असम पुलिस का भी सुक्रिया अदा किया है जो वक़्त पर घटनास्थल पर पहुँच गई और स्थिति को अपने काबू में कर लिया। आरोपित के विरुद्ध दिसपुर स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। भावना ने आशा जताई है कि असम पुलिस आरोपित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगी और महिलाओं के लिए न्याय एवं सशक्तिकरण का एक उदाहरण पेश करेगी।

अध्ययन में हुआ खुलासा, वयस्कों में तेजी से घट रहा है कोरोना के संक्रमण का खतरा

फैंस के लिए बड़ी खबर: 'आरआरआर' की टीम ने पूरी की अपनी शूटिंग

देशभर में जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

Most Popular

- Sponsored Advert -