'जादू-टोने' के शक में आदिवासी शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

गुवाहाटी: असम में आदिवासी व्यक्ति की निर्दयता से पीट-पीटकर हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये घटना असम के बाक्सा जिले (Baksa District) की बताई जा रही है, जहां सोमवार को ग्रामीणों की भीड़ ने एक 50 साल के आदिवासी शख्स को कथित तौर पर बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला.

यह घटना राजधानी गुवाहाटी से 79 किलोमीटर दूर तामुलपुर के पास कुमारिकाटा पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले बोगोरीबाड़ी गांव की है. पुलिस को शक है कि यह मामला जादू टोना से संबंधित है. इस मामले में पूछताछ के लिए अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस के अनुसार, सोमवार को ग्रामीणों ने एक बैठक की और शख्स पर जादू टोना (Witchcraft) करने का इल्जाम लगाया. इसके बाद ग्रामीणों के एक समूह ने कथित तौर पर उस शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

यही नहीं, ग्रामीणों ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया. घटना के बाद पीड़ित को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. तामुलपुर सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर असीमा कलिता ने बताया कि पुलिस ने अब तक पांच लोगों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ICRA ने Q4 GDP वृद्धि 2 प्रतिशत, FY21 में प्रोजेक्ट्स 7.3 प्रतिशत संकुचन का लगाया अनुमान

टीकाकरण के लिए जागरूकता फैला रही टीम पर हमला, एक व्यक्ति घायल

'कोरोना के डेथ सर्टिफिकेट पर भी होनी चाहिए पीएम मोदी की फोटो...', मांझी का तंज

Most Popular

- Sponsored Advert -