आज 4 रैलियों को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
आज 4 रैलियों को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Share:

गुवाहटी: असम में विधनासभा चुनाव की तैयारी हो रही है। यहाँ सारी पार्टियां चुनाव प्रचार में लग चुकी है। आपको बता दें कि आज ही देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिश्वनाथ और गोलाघाट जिलों में जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह की दो रैली गोहपुर है, जो कि चाय के बागान के लिए मशहूर है, जबकि ये जगह 'भारत छोड़ो आंदोलन' से भी जुड़ी रही है।

इसी के साथ सदरू चाय एस्टेट में रक्षा मंत्री भाजपा उम्मीदवार प्रमोद बोर्थाकुर के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं, जबकि डरगांव में रक्षा मंत्री भाजपा के असम सहयोगी एजीपी उम्मीदवार भाबेंद्र नाथ भाराली को वोट देने के लिए जनता से अपील करेंगे। यानी कुल मिलाकर आज राजनाथ सिंह 4 रैलियां करने वाले हैं। आप सभी को पता ही होगा कि, 'असम में इस बार तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, पहले चरण का मतदान 27 मार्च को, दूसरे चरण की वोटिंग 1 अप्रैल को और तीसरे चरण का मतदान 6 अप्रैल को होगा, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।' जी दरअसल असम में विधानसभा की 126 सीटें हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि इस समय असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल हैं। जी दरअसल साल 2016 के चुनाव में पहली बार यहां कमल खिला था और सोनोवाल की अगुवाई में बीजेपी ने यहां 15 साल से राज कर रही कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं बीजेपी को चुनावों में 60 सीटें मिली थीं और कांग्रेस को केवल 26 सीटों पर संतोष करना पड़ा था। वहीं भाजपा की सहयोगी असम गण परिषद ने 14 सीटें हासिल की थीं।

आज से पश्चिम बंगाल और असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं गृह मंत्री अमित शाह

वर्ष 2022 में ये IPL में होंगी 10 टीमें

जल्द उर्वशी संग लव डोज 2 लेकर आएँगे यो यो हनी सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -