असम विधानसभा चुनाव: क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हाग्रामा मोहिलरी
असम विधानसभा चुनाव: क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हाग्रामा मोहिलरी
Share:

बोडोलैंड पीपुल्स पार्टी (BPF) के अध्यक्ष हगराम मोहिलरी असम विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और उसके सहयोगियों को छोड़कर क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिला रहे हैं। गुरुवार को उदलगुरी में बीपीएफ की केंद्रीय कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में भाग लेते हुए, बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के प्रमुख मोहिलरी ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा और उसके सहयोगियों को छोड़कर क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र के तहत सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी कार्यकर्ता नए जोश और उत्साह के साथ मैदान में पहुंचे। सीडब्ल्यूसी की बैठक मोहिलरी की अध्यक्षता में हुई, एक सामान्य दृष्टिकोण के साथ यह निष्कर्ष निकाला गया कि क्षेत्रीय राजनीतिक दल बोडो बेल्ट के सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगा। 

इस बीच चुनाव आयोग ने असम पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए आज विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को शाम 4.30 बजे होने वाली एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाला है।

क्या जाति के आधार पर होनी चाहिए जनगणना ? केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

प्रधानमंत्री मोदी कल करेंगे देश के पहले 'खिलौना मेले' का उद्घाटन

'दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता...', पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -