असम: बिहू उत्सव के स्थापना पर लोगों ने सरकार पर प्रतिबंध लगाने का लगाया आरोप
असम: बिहू उत्सव के स्थापना पर लोगों ने सरकार पर प्रतिबंध लगाने का लगाया आरोप
Share:

तीन असमिया फसल उत्सव शनिवार से शुरू होंगे। भय फैलाने वाली सरकार ने बिहू को मनाने के लिए समितियों का गठन किया है। राज्य सरकार ने दिन में दो बार दैनिक स्वच्छता का आयोजन किया है। लेकिन लोगों ने एसओपी और प्रतिबंधों पर नाराजगी व्यक्त की है जो राज्य में चुनाव अभियान के दौरान नहीं थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयोजन समितियों के एक छत्र निकाय ने राज्य पर "इस ज़िम्मेदारी को निभाने" का आरोप लगाया है।

जबकि दूसरी तरह से चुनावी रैलियों में हजारों लोगों ने भाग लिया - कुछ का नेतृत्व प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने किया - केंद्र सरकार और चुनाव के स्पष्ट उल्लंघन में आयोग के दिशा-निर्देश सैदौ असोम बिहु सन्मिलानी समन्यकराक्षी समिति के महासचिव प्रणब गोस्वामी ने पूछा, "चुनाव प्रचार के दौरान उन दिनों क्यों नहीं एसओपी जारी किए गए .. जब राज्य भर में इस तरह के प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन हुआ था ..."। 

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उत्तरपूर्वी राज्य में दैनिक नए कोविड मामले महीने की शुरुआत के बाद से बढ़ गए हैं - सक्रिय कासलोद ने लगभग दोगुना 3,249 राजनीतिक दलों के रूप में किया है, जिसमें सत्तारूढ़ भाजपा, आयोजित रैली, रोडशो और अभियान चलाने की घटनाएं शामिल हैं पिछले सप्ताह संपन्न हुए तीन चरण के मतदान के लिए।

एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल

बंगाल चुनाव: सीएम ममता के बाद भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

तेलुगु नववर्ष महोत्सव के अवसर पर सीएम के. चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना के लोगों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -