असम ने सभी जिलों में जारी किया नाईट कर्फ्यू
असम ने सभी जिलों में जारी किया नाईट कर्फ्यू
Share:

गुवाहाटी: राज्य भर में कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए, असम सरकार ने बुधवार, 1 सितंबर को अपने नए दिशानिर्देशों में घोषणा की कि सभी जिलों में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा।

 एक नए परिपत्र में असम सरकार ने कहा कि यदि किसी भी क्षेत्र में कोविड​​​​-19 की परीक्षण सकारात्मकता पिछले सात दिनों में 10 से अधिक मामलों तक पहुंचती है, तो अधिकार क्षेत्र के जिला मजिस्ट्रेट ऐसे क्षेत्रों को कुल नियंत्रण क्षेत्र के रूप में सूचित करेंगे और सीओवीआईडी ​​​​के लिए आवश्यक रोकथाम उपाय सुनिश्चित करेंगे।" कोविड के प्रसार को रोकने के नए उपाय आज से अगले आदेश तक प्रभावी रहेंगे। असम के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत ने यह घोषणा की।

एसओपी के अनुसार, सभी राज्य सरकार के कार्यालय, कार्यस्थल, निजी कार्यालय और प्रतिष्ठान सामान्य रूप से काम करेंगे, लेकिन रात 8 बजे के बाद नहीं। कोल्ड स्टोरेज और गोदामों के बिक्री काउंटर, शोरूम आदि। किराने का सामान, फल ​​और सब्जियां, डेयरी और दूध बूथ, पशु चारा की दुकानें रात 8 बजे तक खुली रहेंगी, “दिशानिर्देश पढ़ें। इसके अलावा, रेस्तरां, ढाबों और अन्य भोजनालयों को रात 8 बजे तक पचास प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ काम करने की अनुमति होगी। ऑटो रिक्शा और टैक्सी 100 प्रतिशत बैठने की क्षमता वाले यात्रियों के लिए संचालित होंगी और यात्रियों के लिए कोविड-19 उचित व्यवहार और मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

लद्दाख प्रशासन का बड़ा फैसला, हिम तेंदुए को राज्य पशु और काली गर्दन वाली क्रेन को किया राज्य पक्षी घोषित

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध करते हुए केरल युवा कांग्रेस नेता ने 14 जिलों का किया भ्रमण

कांग्रेस ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) को छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -