डॉक्टर के कोरोना संक्रमित होने से मचा हड़कंप, गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हुआ सील
डॉक्टर के कोरोना संक्रमित होने से मचा हड़कंप, गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हुआ सील
Share:

गुवाहाटी:  देश के बाकी हिस्सों की ही तरह असम में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. असम सरकार ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज को नए मामले सामने आने के बाद बंद कर दिया है. दरअसल, इस मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर (पीजी स्टूडेंट) कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज को बंद करने का फैसला लिया गया है.

असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हेमंता बिस्वा शर्मा ने बताया है कि सरकार ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज को नए संक्रमित मामलों के लिए अगले कुछ दिनों तक बंद करने का फैसला लिया है. एक पीजी स्टूडेंट कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग जारी है और मेडिकल कॉलेज को सैनिटाइज करने का कार्य भी किया जा रहा है.

स्वास्थ्य मंत्री हेमंता बिस्वा शर्मा ने बताया कि नए मरीजों के लिए मेडिकल कॉलेज को बंद करने के पहले से एडमिट मरीजों के लिए खास बंदोबस्त किया गया था. इसके साथ ही संपर्क में आए लोगों का कोरोना सैंपल जुटाया जा रहा है. मेडिकल कॉलेज को फिलहाल के लिए बंद करने का निर्णय सबके हित में है. आपको बता दें कि गुरुवार में असम में कोरोना के आठ नए मामले सामने आए थे. जिसके बाद राज्य में कुल कंफर्म मामलों की संख्या 53 हो गई है, जिसमें एक मरीज की अब तक मौत हो चुकी है.

इस बड़ी कंपनी ने Reliance Jio में लगाए करोड़ों रुपए, एक हफ्ते में तीसरा बड़ा निवेश

पाकिस्तान में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम घटे, वहीं भारत में इससे सरकारी खजाने भरने की कवायद

GSK ने हिन्दुस्तान यूनिलीवर की अपनी हिस्सेदारी बेची, 25480 करोड़ रुपये में हुई डील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -