रमजान के दौरान लॉकडाउन में फंसा मुस्लिम युवक, हिन्दू परिवार करवा रहा इफ्तार
रमजान के दौरान लॉकडाउन में फंसा मुस्लिम युवक, हिन्दू परिवार करवा रहा इफ्तार
Share:

गुवाहाटी: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच एक ओर जहां देश के कुछ हिस्सों से देश की संस्कृति को ठेस पहुंचाने वाली घटनाएं देखने को मिल रही हैं, तो वहीं कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जो राहत देने के साथ ही एकता का संदेश भी देती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर असम से सामने आई है.

कोरोना के चलते देश में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है. जो व्यक्ति जहां था, वहीं फंसा हुआ है. छात्रों से लेकर मजदुर तक अपने घरों से दूर फंसे हुये हैं. ऐसा ही एक मुस्लिम युवक असम के माजुली में भी फंसा हुआ है. इसी बीच शनिवार से मुसलमानों के पवित्र माह रमजान की शुरुआत हो गई है.  ये मुस्लिम युवक भी रमजान शुरू होते ही रोजा रख रहा है. सबसे खूबसूरत बात ये है कि इस युवक के लिये इफ्तारी (शाम के समय रोजा खोलना) का बंदोबस्त एक हिंदू परिवार कर रहा है.

केवल यही नहीं ये परिवार बाकायदा इस युवक के साथ बैठकर इफ्तार में शामिल भी होता है. ऑल इंडिया रेडियो न्यूज ने ये फोटो जारी की है. जिसमें एक परिवार की महिला और पुरुष के बीच युवक टोपी लगाये बैठा नज़र आ रहा है. सामने खाने-पीने की चीजें रखी हुईं हैं और तीनों ही लोग साथ में बैठकर चाय पी रहे हैं.

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -