'हमारे दान के पैसे को तब्लीग़ी जमातियों पर खर्च ना करे सरकार'
'हमारे दान के पैसे को तब्लीग़ी जमातियों पर खर्च ना करे सरकार'
Share:

गुवाहाटी :पूर्वोत्तर राज्य असम के बाक्सा के एक शख्स ने सरकार को पत्र लिखकर कहा है कि उनके दान के पैसे को तबलीगी जमात में शामिल होने वाले लोगों पर खर्च न किया जाए। दरअसल ये पत्र बाक्सा के विदेशी न्यायाधिकरण के सदस्य कमलेश कुमार गुप्ता ने असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हिमंत विश्व शर्मा को लिखा है।

न्यायाधिकरण के अन्य सदस्यों, संलग्न सद्स्यों और विदेशी न्यायाधिकरण के कर्मचारियों की तरफ से दी राशि को देते हुए उन्होंने पत्र में लिखा था कि हमारा एक ही आग्रह है कि यह सहायता तबलीगी जमात के उल्लंघनकारियों, जेहादी और जाहिलों को न दी जाए। हमारी सहयोग राशि मानवता को बचाने के काम में उपयोग की जाए। कुल 12 लोगों ने इस पत्र के माध्यम से राशि दी है। इन 12 लोगों में पंपा चक्रवर्ती भी शामिल हैं। पंपा ने ही सेना के एक सेवानिवृत सूबेदार सनाउल्लाह को गत वर्ष सेना में 30 वर्ष की नौकरी के बाद भी विदेशी करार दिया था।  सनाउल्लाह को डिटेंशन सेंटर में डाल दिया गया। 

हालाँकि, बाद में गौहाटी उच्च न्यायालय ने सनाउल्लाह को जमानत दी। फिलहाल विदेशी न्यायाधिकरण के फैसले पर की गई अपील विचाराधीन है। सहयोग राशि देने वाले 12 लोगों में से कई ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि उन्होंने अपने एक दिन का वेतन देने का निर्णय लिया था। गुप्ता ने उन्हें पत्र नहीं दिखाया था। मीडिया में आने के बाद उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने पत्र लिखा था।

इंदौर में 8 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 306 पर

कोरोना से तबाह हो गया यह देश, बेडशीट में लपेट कर रखनी पड़ रही हैं लाशें

कोरोना : विदेशी यात्रियों के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, जब्त होगा सबका पासपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -