2 चार्टर्ड एकाउंटेंट आकांक्षी भारत का पहला इंटरैक्टिव टैक्स ऐप करेंगी लांच

पहला मोबाइल ऐप जो आपकी उंगलियों पर टैक्स और संबंधित सेवाओं को लाता है

सीए आकांक्षियों द्वारा स्थापित, जिन्होंने गुड़गांव में प्रमुख सीए फर्म के सी.ई.ओ से ली सलाह 

22 मई, 2020
गुडगाँव

जेजे टैक्स, एक उद्योग-प्रथम टैक्स ऐप, 26 मई, 2020 को सह-संस्थापक महक मलिक और लीशा आर्या द्वारा लांच किया जाएगा, जो गुड़गांव की एक प्रमुख सीए फर्म के साथ काम करने वाली युवतियां हैं। आज के इस तुरंत संतुष्टि के युग में, टैक्सेशन की कठिन मानदंडों से घबराने वाले लोग अब राहत की सांस ले सकते हैं, क्योंकि यह चैट-आधारित प्लेटफ़ॉर्म उनके सभी प्रश्नों के लिए टैक्स एक्सपर्टों द्वारा तुरंत समाधान प्रदान करता है। 

एक सरल से सपने को साकार करने वाली युवतियां महक और लीशा अपने गुरु सीए जे. जम्बुकेश्वरन के साथ इस ऐप को जल्द ही दुनिया के सामने लाने को तैयार हैं। सीए जे. जम्बुकेश्वरन गुडगाँव के प्रमुख सीए फर्म के सी.ई.ओ हैं, जहां महक और लीशा वर्तमान में प्रशिक्षण ले रहे हैं, और उन्हें टैक्सेशन, अकाउंट, ऑडिट, इन्वेस्टमेंट और अन्य वित्तीय मामलों में 30 वर्षों का अनुभव है। 
महक मलिक, सह-संस्थापक - जेजे टैक्स ऐप ने कहा, "हमारा मुख्य ध्यान सभी व्यक्तियों के लिए सुविधाजनक टैक्स समाधानों को सरल, सुव्यवस्थित करने और पेश करने पर है। इसीलिए, हमारा मकसद भी 'डन फास्ट, डन राइट' है। 
ऐप के लिए प्रारंभिक लॉन्च की तारीख कोरोनावायरस  महामारी से कारण होने वाले लॉकडाउन के कारण विलंबित की गई। इस चुनौती को अवसर समझ कर जेजे टैक्स की टीम ने कड़ी महनत की, जिसका लाभ सोशल डिस्टन्सिंग के इस समय में सभी को होगा। अब टैक्स संबंधित किसी भी जानकारी या प्रश्नों के लिए टैक्स विशेषज्ञों को मिलने के बजाय लोग इस ऐप द्वारा तुरंत डिजिटल समाधान प्राप्त कर सकेंगे। 

ऐप के लिए भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर सह-संस्थापक लीशा आर्या ने कहा, "हम विदेशी उद्योगों और उद्यमियों को भारत में अपना व्यवसाय स्थापित करने की सहायता करते हुए जल्द ही विभिन्न अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में ऐप जारी करना चाहते हैं।"

ऐप में विकास का अगला चरण डिजिटल वॉयस असिस्टेंट भी पेश करेगा, साथ ही ऑनलाइन टैक्स से संबंधित कक्षाओं और विषयों की मेजबानी भी करेगा।

जेजे टैक्स के बारे में जानिए:


जेजे टैक्स एक चैट-आधारित ऐप है जिसे 26 मई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा। यह ऐप वास्तविक समय में टैक्स प्रश्नों के समाधान के साथ-साथ टैक्स समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। आप यहां एप्लिकेशन की अधिक विशेषताओं का पता लगा सकते हैं  
अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहाँ जाएं https://www.jjfintax.com/ 

संपर्क विवरण:

सीए जे. जम्बुकेश्वरन
मोबाइल: 9810070305
ईमेल: jjfintax@gmail.com 

प्रवासी मजदूर को सीएम योगी ने बताया संपदा, कही यह बात

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

भारत में लॉन्च हुआ शानदार यह 5g स्मार्टफ़ोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -