लगातार मिल रही नाकामयाबी से परेशान होकर इस एक्ट्रेस ने की खुदकुशी
लगातार मिल रही नाकामयाबी से परेशान होकर इस एक्ट्रेस ने की खुदकुशी
Share:

पॉपुलर एक्ट्रेस बनने की चाह में मॉडल और एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक पर्ल ने मुंबई में अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली और इस घटना को बीते शुक्रवार रात का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि पर्ल का घर ओशिवारा में स्थित था और 20 साल की पर्ल बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं जिसके लिए वह काफी लंबे समय से फिल्मों में स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन सफलता ना मिलने के कारण निराश थीं और इसी वजह से पर्ल ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया.

मॉडल पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं, उसके गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने बताया, 'घटना रात में करीब 12.15 और 12.30 के बीच हुई. इससे पहले किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी. मुझे लगा कि कोई रोड पर चिल्ला रहा है. जब मैं वहां गया तो पता चला कि चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही है. इसी फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं.' वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी का अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था और इसी के साथ टीवी 9 की रिपोर्ट के मुताबिक, ''इससे पहले भी वो दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं.''

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पर्ल पंजाबी मानसिक रूप से परेशान थीं और बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हुई और पर्ल पंजाबी ने छत से छलांग लगा दी. वहीं गंभीर हालत में पर्ल को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. इस समय पुलिस ने मॉडल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच की जा रही है.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

अक्षय कुमार ने शेयर किया रश्मि रॉकेट का वीडियो, तो तापसी ने लिए एक्टर के मज़े

Mimi Poster : एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे कृति-पंकज, देखें पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -