'राज्यसभा सीट की महत्वकांक्षा लोगों से बहुत कुछ करवाती है..', अश्विनी कुमार के कांग्रेस छोड़ने पर बोले मनीष तिवारी
'राज्यसभा सीट की महत्वकांक्षा लोगों से बहुत कुछ करवाती है..', अश्विनी कुमार के कांग्रेस छोड़ने पर बोले मनीष तिवारी
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग से कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार को लेकर मामला अभी शांत नहीं हुआ है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने आज बुधवार को पार्टी छोड़ने वाले अश्विनी कुमार पर हमला बोलते हुए उनके फैसले को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. इसके साथ ही तिवारी ने यह भी कहा कि राज्यसभा सीट की महत्वाकांक्षा लोगों से काफी कुछ करवाती है.

लुधियाना में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने यह भी कहा कि राज्यसभा सीट की महत्वाकांक्षा लोगों से कई काम करवाती है, और अश्विनी कुमार के साथ भी यही हुआ. मनीष तिवारी ने आगे कहा कि, ‘जब कोई नेता पार्टी छोड़कर जाता है, तो उससे कांग्रेस को नुकसान तो अवश्य होता है. अश्विनी कुमार पंजाब से पार्टी के सांसद रहे और प्रतिष्ठित केंद्रीय मंत्री रहे और सहयोगी भी रहे हैं. यदि वह हमें छोड़कर गए हैं तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.’

बता दें कि इससे पहले अश्विनी कुमार ने कल मंगलवार को जब अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर साझा किया था, तब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने तेजी से उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे बीच मत भिन्नता थी, किन्तु यह काफी सभ्य तरीके से थी. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अश्विनी कुमार को इस प्रकार का फैसला लेने के लिए विवश होना पड़ा.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -