PSL का नया विवाद आया सामने, गेंदबाज पर छेड़छाड़ का लगा आरोप
PSL का नया विवाद आया सामने, गेंदबाज पर छेड़छाड़ का लगा आरोप
Share:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने यहां PSL मैच के दौरान तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और दोनों आपस में भिड़ गए जिससे पीएसएल में नया विवाद खड़ा हो गया है. क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने पुष्टि की कि दोनों खिलाड़ियों के बीच गुरूवार को शुरूआती दिन मैच के दौरान भिड़ंत हुई थी.

हम बता दें कि रॉय क्वेटा ग्लैडिएटर्स में हैं. यह घटना ग्लैडिएटर्स की पारी के 17वें ओवर में हुई. सूत्र ने कहा कि रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिए उसने गेंद को ठीक कर लिया है. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और फिर बहस होने लगी जिसके बाद सरफराज ने हस्तक्षेप कर स्थिति संभाली.

अब तक मिली मैच रिपोर्ट में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जिक्र किया कि गेंद की स्थिति बदली हुई थी, लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं लिखा था. सूत्र के अनुसार उन्होंने रिपोर्ट में कहा कि क्रिकेट बोर्ड और मैच अधिकारियों को गेंद की हालत पर करीबी नजर रखनी चाहिए. सरफराज ने कहा कि उनकी टीम ने नियमों का पालन किया, लेकिन साथ ही कहा कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए. मैच रिपोर्ट में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जिक्र किया कि गेंद की स्थिति बदली हुई थी, लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं लिखा था. मीडिया के अनुसार उन्होंने रिपोर्ट में कहा कि क्रिकेट बोर्ड और मैच अधिकारियों को गेंद की हालत पर करीबी नजर रखनी चाहिए. सरफराज ने कहा कि उनकी टीम ने नियमों का पालन किया, लेकिन साथ ही कहा कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए.

ISL: इन टीमों ने खेला ड्रा, 4-4 की बराबरी पर समाप्त हुआ मुकाबला

पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार, कोहली की कप्तानी पर लक्ष्मण ने उठाए सवाल

नींद पूरी न होने के बाद भी मैदान में छाए इशांत, न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया 'पंजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -