'पठान' के बाद इन फिल्मों से धूम मचाएंगे किंग खान, जानिए ट्विटर पर क्यों छाए SRK?
'पठान' के बाद इन फिल्मों से धूम मचाएंगे किंग खान, जानिए ट्विटर पर क्यों छाए SRK?
Share:

बॉलीवुड फिल्म के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इस समय अपनी मूवी 'पठान' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। अभिनेता का इंडस्ट्री में 29 वर्ष पूरा हो गया है तथा इस विशेष अवसर पर SRK ट्विटर पर #AskSRK सेशन के चलते प्रशंसकों के प्रश्नों का शानदार प्रश्न देते दिखाई दिए हैं। शाहरुख ने अपना फ्यूचर प्लान भी प्रशंसकों के साथ शेयर किया है।

#AskSRK सेशन के चलते शाहरुख खान ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि वो ना केवल 'पठान' बल्कि उसके पश्चात् एक से बढ़कर एक मूवीज रिलीज करने वाले हैं। एक व्यक्ति ने शाहरुख खान से प्रश्न पूछा कि ये समय फिल्में रिलीज करने के लिए ठीक नहीं है मगर आप अपना एक सांग तो रिलीज कर सकते हैं? इसके उत्तर में शाहरुख ने लिखा, 'नहीं यार, अब तो बहुत सारी मूवीज ही आएंगी।' 

वही दूसरे व्यक्ति ने शाहरुख खान से पूछा कि आपकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के किचन में क्या-क्या बन रहा है? इसके उत्तर में अभिनेता ने लिखा, 'कुछ बेहद ही मसालेदार फिल्में।' एक अन्य का प्रश्न था,'क्या आप राजकुमार हिरानी के साथ कोई मूवी कर रहे हैं?' इसका उत्तर देकर SRK ने सबको हंसा दिया तथा लिखा,'उन्हें कॉल करने वाला हूं तथा निवेदन करूंगा। वो थोड़ा लेट सोते हैं।' शाहरुख खान के #AskSRK सेशन के चलते दिए गए उत्तर से प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं तथा शीघ्र ही शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। 

चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी

शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, एक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -