जब महिला कांस्टेबल ने पुरुष को मास्क लगाने के लिए टोका तो युवक ने किया ये हाल
जब महिला कांस्टेबल ने पुरुष को मास्क लगाने के लिए टोका तो युवक ने किया ये हाल
Share:

सर्वजनिक स्थानों पर कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए तैनात पुलिस को कई बार लोगों की बदतमीज़ी और बेरुखी का शिकार होना पड़ता है। जंहा आज एक ऐसा ही केस जयपुर से सामने आया है। निर्भया स्क्वॉड में तैनात एक लेडी कांस्टेबल ने पार्क में बैठे युवक को जैसे ही मास्क लगाने के लिए टोका, उसने पलटकर लेडी कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया। इससे महिला कांस्टेबल की नाक टूट गई। युवक वहां से भाग निकला।

जंहा इस बात का पता चला है कि गलता गेट के पास दिल्ली रोड पर ग्रीन वैली पार्क का ये केस है। यहां निर्भया स्क्वॉयड में तैनात लेडी कांस्टेबल सोनू ने देखा कि पार्क में कुछ युवक शोर-शराबा करने लगे थे। और स्थानीय लोगों ने सोनू से शिकायत की। सोनू ने युवक को मास्क लगाने के लिए बोला था। इसपर युवक ने जेब से लोहे का एक क्लिप निकाला और उससे सोनू की नाक पर जड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार हमले में सोनू की नाक पर गहरी चोट आई। अपराधी वहां से फरार गया। शोर-शराबा होने पर कुछ लोगों ने आरोपी का पीछा किया और दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। आरोपी लोकेश कुमार को गलतागेट थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया और कास्टेबल के साथ मारपीट करने और सरकार काम में बाधा उत्पन्न करने का केस लगाया जा चुका है।

असम सरकार ने दी डिब्रू-सैखोवा राष्ट्रीय उद्यान के 5,500 निवासियों के पुनर्वास की योजना को मंजूरी

राम मंदिर निर्माण के लिए दिग्विजय सिंह ने दिया 1.11 लाख रूपए का दान

यदि करना चाहते है मोटापा कम, तो जरूर खाएं ये खाद्य पदार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -