गुरदीप की दूसरी शादी पर परिजन ने उठाए सवाल

जालंधर। इंडोनेशिया में हेरोइन तस्करी में मौत की सजा प्राप्त करने वाले गुरदीप सिंह को लेकर परिवार वाले सवाल कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि गुरदीप वापस लौटेगा। हालांकि अभी उसके दूसरे विवाह को लेकर परिवार असमंजस में है। दरअसल गुरदीप द्वारा जेल में मारवती नामक महिला से दूसरा विवाह कर लिया गया। गुरदीप द्वारा महिला से दूसरी शादी करने की चर्चा हर कहीं हो रही है। नकोदर के खैहरा मोहल्ले में निवास करने वाली पत्नी कुलविंदर कौर और परिवार के सदस्यों ने जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

दरअसल नकोदर में देहरादून में निवास करने वाले देवर दलविंदर के पास यह महिला एक महिने के लिए ही आई थी। वह गुरदीप की सहायता कर रही है। किसी से भी विवाह की बात उसने नहीं की। इस दौरान परिजन द्वारा कहा गया कि दोनों का विवाह के उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि इस मामले में उसके परिवार के सदस्यों ने यह सवाल किया है कि आखिर जेल में कोई विवाह कैसे कर सकता है। जेल में किसी का विवाह किस तरह से हो सकता है। दरअसल गुरदीप के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे गुरदीप के वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें गुरदीप के वापस लौटने का इंतजार है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -