असिन ने किया शादी से इंकार
असिन ने किया शादी से इंकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री असिन ने अपनी शादी की खबरों को ख़ारिज करते हुए इसे महज एक अफवाह बताया है. इसी के साथ ही खबरों के बाजार में इस खबर को लेकर चल रहे रूमर्स पर विराम लग गया है. बीते दिनों खबर थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री असिन दिल्ली के बिजनेसमैन राहुल शर्मा से इसी साल 26 नवम्बर को दिल्ली के NH8 के समीप स्थित एक होटल में शादी करने वाली है. और उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन की डेट के रिलीज होने की खबरे आ रही थी.

लेकिन खबरों को विराम लगाते हुए कहा की यह सब काफी फनी है. मैं इस साल शादी नहीं कर रही हूँ. मैं अभी अपने पुराने अनुबंध को पूरा करने में लगी हूँ. कई फिल्मे जो मैने साइन की है मैं उन्हें पूरा करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूँ. ऐसे में इस साल शादी का सवाल ही नहीं उठता. आपको बता दे कि राहुल शर्मा एक बिजनेसमैन होने के साथ साथ माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर भी है.

उनकी असिन से मुलाकात में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार का बहुत बड़ा हाथ था. गौरतलब है कि राहुल ने असिन को फ़िल्मी स्टाइल में प्रपोज करते हुए 6 करोड़ की रिंग गिफ्ट में दी थी. इन दिनों राहुल और असिन छुट्टियों पर है और असिन का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -