असीम रियाज ने शेयर की ऐसी पोस्ट की घबराए फैंस, जानिए क्या है ऐसा?
असीम रियाज ने शेयर की ऐसी पोस्ट की घबराए फैंस, जानिए क्या है ऐसा?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पश्चात् से ही असीम रियाज निरंतर चर्चाओं में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर असीम रियाज को बड़ा झटका लगा है। असीम रियाज अब भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनका बड़ा भाई असीम रियाज उनको छोड़कर जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

वही सोशल मीडिया पर असीम रियाज निरंतर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं। इसी बीच असीम रियाज की एक पोस्ट ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस पोस्ट में असीम रियाज जोर से चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं। असीम रियाज के चेहरे पर दर्द स्पष्ट देखने को मिल रहा है। असीम रियाज का ये हाल देखकर प्रशंसक परेशान हो गए हैं। प्रशंसक जानना चाह रहे हैं कि असीम रियाज ने अपना ये हाल कैसे कर लिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें असीम रियाज की ये फोटो उनकी अगली म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक है। असीम रियाज शीघ्र ही बिल्ड इन पेन नाम की म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, दुनिया बहुत बुरी है। मैंने आज तक यहां एक अच्छी स्टोरी नहीं देखी। मेरी म्यूजिक वीडियो बिल्ड इन पेन शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के पश्चात् असीम रियाज स्वयं को संभाल नहीं पा रहे हैं।

‘2 घूंट’ में दिखेगा निया शर्मा का कातिलाना अंदाज, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनदेखा वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

द ग्रेट खली से अर्शी खान ने सीखी कुश्ती, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -