सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि आसिम को विनर बनते देखना चाहते थे श्रीसंत
सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि आसिम को विनर बनते देखना चाहते थे श्रीसंत
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बन चुके हैं लेकिन अब भी उनकी जीत से कई लोग खुश नहीं हैं. जी हाँ, उनकी जीत को लेकर अब भी विवाद खत्म नहीं हो रहा है. अब तक सिद्धार्थ शुक्ला के शो जीतने को लेकर कई सेलेब्स ने सवाल उठाए हैं और उन्हें शो का विनर ना बनने के बारे में कहा है. वहीं हाल ही में इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है जो बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप रहे श्रीसंत का है. उन्होंने हाल ही में आसिम का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें ये शो जीतना चाहिए था.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'वे चाहते थे कि आसिम बिग बॉस 13 जीते.' जी दरअसल इस दौरान श्रीसंत ने कहा कि आसिम ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते थे. जी हाँ, आगे बात करते हुए उन्होंने कहा- 'आसिम और सिद्धार्थ में से आसिम को शो जीतना चाहिए था.' वैसे इसी तरह कई लोगों की तरह श्रीसंत को भी लग रहा है कि चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बायस्ड रहा. उन्होंने कहा- 'हां यकीनन. बिग बॉस 11 में मेरे अच्छे दोस्त प्रियांक शर्मा को सिर्फ एक धक्का देने पर शो से बाहर निकाल दिया था. श्रीसंत का मानना है कि आसिम काफी फोकस्ड हैं.'

इसी के साथ आगे एक किस्सा सुनाते हुए श्रीसंत ने कहा- 'आसिम को मैंने जिम में काफी मुश्किल ट्रेनिंग करते हुए देखा. जिस लगन और पैशन के साथ वे जिम कर रहे थे मैं उनसे काफी इंप्रेस हुआ. अगर आसिम इसी तरह से मेहनत करते रहे तो वे काफी आगे जाएंगे.' आप सभी को बता दें, श्रीसंत से पहले केआरके, किश्वर मर्चेंट, गौहर खान, समीर सोनी, करणवीर बोहरा भी आसिम का सपोर्ट कर चुके हैं और सभी आसिम को ही विनर के रूप में देखना चाहते थे.

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -