हिमांशी खुराना संग असीम रियाज ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- बेस्ट कपल...
हिमांशी खुराना संग असीम रियाज ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- बेस्ट कपल...
Share:

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक असीम रियाज अक्सर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। वह इस शो के दौरान से ही लोकप्रिय एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं। कपल अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

दोनों की बॉन्डिंग प्रशंसकों को भी काफी पसंद आती है। कपल इंटरव्यू और या फिर सोशल मीडिया में अपनी लव लाइफ के बारे में खबर देते रहते हैं। असीम ने अब अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जो कि ईद सेलिब्रेशन की है। बता दें असीम एवं हिमांशी ने एक साथ इस वर्ष की ईद सेलिब्रेट की थी। अब उनकी यह तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है तथा प्रशंसक भी बहुत प्यार दे रहे हैं। तस्वीरों में जहां हिमांशी डार्क ग्रीन आउटफिट में बेहद सुन्दर लग रही हैं। वहीं असीम डेन‍िम शर्ट तथा जीन्स पहने हैंडसम लग रहे हैं।

असीम के प्रशंसक कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रियां देते दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- मुझे आप और हिमांशी मैम एक साथ अच्छे लगते हैं...दूसरे फैन ने लिखा- बेस्ट कपल। असीम ने दिए एक इंटरव्यू में यह बताया था कि वे दोनों एक दूसरे को पाकर बहुत खुशनसीब महसूस करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह हिमांशी को अपना लकी चार्म बोलना पसंद करते हैं? उन्होंने उत्तर दिया, आप उन्हें कुछ भी बोल सकते हैं, मुझे कोई समस्यां नहीं है। हम एक-दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं।

रुबीना दिलैक ने अचानक बदला अपना रूप, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

'पवित्र रिश्ता' का वो रोमांटिक गाना जो कभी नहीं हो पाया रिलीज, सुशांत-अंकिता इस तरह आए नजर

अदिति मलिक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- 'नई मां के लिए बिल्कुल सुरक्षित'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -