हिमांशी को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे आसिम, वीडियो हो रहा वायरल
हिमांशी को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे आसिम, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हिमांशी खुराना पंजाब में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाती हैं। अब तक उन्होंने कई फिल्मों और गानों में काम किया है। केवल यही नहीं बल्कि वह एक बेहतरीन और मशहूर सिंगर भी हैं। लोग उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहते हैं। वैसे उनका अफेयर आसिम रियाज के साथ है लेकिन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट शेयर हो रहे थे, जिससे फैंस को लग रहा था कि दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है। वहीं अब दोनों ने इस खबर को अफवाह साबित कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahanshah Alam (@shahanshah446)

जी दरसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आसिम हिमांशी को लेने एयरपोर्ट पर पहुंचे नजर आ रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही हिमांशी ने एक पोस्ट में लिखा था, 'उसे मुझसे ज्‍यादा अपने आप से प्‍यार था, और मुझे खुद से ज्‍यादा उससे प्‍यार था। सोच ही अलग थी।' इसे ही पढ़ने के बाद कई लोगों ने कहा कि आसिम और हिमांशी अलग हो गए हालाँकि इस वीडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है।

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। जी दरअसल आसिम को हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह हिमांशी को रिसीव करने पहुंचे। इस दौरान आसिम ने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की, लेकिन वह बच नहीं पाए। वहीं बाद में हिमांशी आईं तो कपल ने साथ में कैमरों को पोज दिया और स्माइल करते हुए कार में बैठकर निकल गए। आपको याद हो तो आसिम और हिमांशी की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी और इसी के बाद से दोनों साथ हैं।

हिमाचल से कश्मीर तक बिछी सफ़ेद चादर, हर तरफ बर्फ ही बर्फ, पर्यटक फंसे

प्रख्यात ओडिया संगीत निर्देशक शांतनु महापात्र का निधन

रिलीज से पहले ही सलमान की फिल्म राधे ने कमाएं करोड़ों रूपये, इस कंपनी के साथ हुई 'सबसे बड़ी डील'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -