ईद पर आसिम रियाज ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, रिलीज किया डेब्यू रैप सॉन्ग ‘बैक टू स्टार्ट’
ईद पर आसिम रियाज ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, रिलीज किया डेब्यू रैप सॉन्ग ‘बैक टू स्टार्ट’
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात आसिम रियाज कि लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है। उन्हें प्रशंसकों का बहुत प्यार मिलता है तथा अब ईद के अवसर पर आसिम ने सभी को स्पेशल तोहफा दिया है। दरअसल, इस ईद पर आसिम ने अपने नए टैलेंट से प्रशंसकों को रूबरू कराया है। उन्होंने अपना फर्स्ट रैप सॉन्ग बैट टू स्टार्ट रिलीज किया है। इसके माध्यम से आसिम ने रैप सॉन्ग में डेब्यू किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

वही अपने पहले रैप गाने के जरिये आसिम ने अपने जीवन के संघर्ष, उतर चढ़ाव के बारे खुलकर इजहार किया है। ‘बैक टू स्टार्ट’ को आसिम ने ही लिखा है तथा उस पर परफॉर्म किया है। आसिम का इस रैप सॉन्ग को लेकर कहना है, ‘हम अपने चारों तरफ एक दृष्टि डालें तो हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और इतने अच्छे परिवर्तन को अपनाया जा रहा है। ‘बैक टू स्टार्ट‘ मेरे पास कुछ वक़्त पहले आया था पर मैं इसे तब तक संवारना चाहता था जब तक मैं इसे प्रशंसकों के सामने पेश करने के लिए तैयार नहीं कर देता। मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि यह रिलीज हो रहा है। इस ईद पर मेरी यही इच्छा है कि सभी लोगों को परिवर्तन को स्वीकार करने तथा जिंदगी में आगे बढ़ने की ताकत मिले।’

वैसे आसिम ने इंस्टाग्राम पर जब इस वीडियो को साझा किया तो वरुण धवन ने भी उनकी प्रशंसा की है। बता दें कि सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा जारी बैक टू स्टार्ट अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इससे पहले आसिम का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय थीं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी।

सोशल मीडिया पर छाई श्वेता तिवारी, फोटोज देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए शॉक्ड

अनुपमा को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा 'गुम हैं किसी के प्यार में', नील भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया

नेहा कक्कड़ ने पति संग दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -