आसिम की इस तस्वीर ने बताई बिगबॉस की जर्नी
आसिम की इस तस्वीर ने बताई बिगबॉस की जर्नी
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  में आसिम रियाज के सफर की सभी ने खूब तारीफ की थी। वहीं शो में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अगर दर्शकों को कोई रास आ रहा था वो आसिम ही थे। इसके साथ ही इस शो का हिस्सा बनने से पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) को लोग अधिक जानते भी नहीं थे परन्तु बिग बॉस ने उन्हें इतना मशहूर कर दिया कि आज हर कोई आसिम को बखूबी जानता है।इसके साथ ही अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर आसिम की एक तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं जिसमें आसिम आमिर खान के 'गजनी' लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं खास बात है कि इस तस्वीर में आसिम के शरीर पर वो ताने लिखे हैं जो उन्हें शो के दौरान कंटेस्टेंट्स ने दिए थे। इसके साथ ही इस तस्वीर को सुमित नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है। 

इसके साथ ही तस्वीर में आसिम की आंखों से खून बह रहा है और मुंह पर एक पट्टी लगी है जिस पर लिखा है स्टॉप। इसके अलावा अभिनेता के शरीर पर कुछ बातें भी लिखी हुई हैं। ये बातें वो ताने हैं जो शो के दौरान उन्हें कंटेस्टेंट्स दिया करते थे। इसके साथ ही आसिम रियाज की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं इस तस्वीर के जरिए ये दिखाने की कोशिश की है कि उनका शो में सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है। इसके साथ ही बावजूद इसके उन्होंने शो को दमदार तरीके से खेला और अपनी रणनीति और अदाओं से सभी को कायल बना दिया। इसके साथ ही आसिम की इस तस्वीर पर कई और यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'वो एक चैम्पियन है। बहुत सारा प्यार आसिम।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये पोस्टर बहुत कुछ कहता है।

वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा- 'वो जन्म से राजा नहीं है परन्तु उसने आसिम रियाज को बनाया है। वो अकेला ही सबके लिए काफी है।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'बिग बॉस' के दौरान ही आसिम की हिमांशी खुराना से लव स्टोरी शुरू हुई थी जो अब भी बरकरार है। वहीं कुछ दिन पहले आसिम और हिमांशी एक दूसरे से मिलने चंडीगढ़ गए थे परन्तु अब लॉकडाउन की वजह से हालात को देखते ही उन्होंने अपने घर पर ही रुकना बेहतर समझा। वहीं आसिम और हिमांशी एक दूसरे से नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने वीडियो कॉल का सहारा लिया है और वीडियो कॉल के जरिए ही बातचीत कर रहे हैं। इसका इशारा हिमांशी के एक पोस्ट से हुआ था।

कोरोना वायरस के कहर के बीच मोनालिसा ने शेयर की यह तस्वीर

स्टेट ऑफ सीज में नजर आ सकता है यह टीवी एक्टर

हिना खान ने फैन्स को सिखाया मास्क पहनना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -