आसिम के पापा से यूजर्स ने कही ऐसी बात, मिला मजेदार जवाब
आसिम के पापा से यूजर्स ने कही ऐसी बात, मिला मजेदार जवाब
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13 में फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है.इसके साथ ही घर के भीतर रहते हुए ही उनकी इतनी ज्यादा लोकप्रियता बढ़ चुकी थी कि घर से बाहर आते ही आसिम को कई प्रोजेक्ट्स मिल गए. वहीं वह दो म्यूजिक एल्बम्स में अब तक नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही आसिम के फैन्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें सपोर्ट करते रहते हैं. फिलहाल ट्विटर यूजर्स के साथ समस्या ये है कि आसिम इंस्टाग्राम पर तो हैं लेकिन ट्विटर पर नहीं हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसी बात की शिकायत आसिम रियाज के एक फैन ने उनके पिता से कर दी. असल में आसिम के पिता ट्विटर यूज करते हैं. रियाज अहमद चौधरी नाम से आसिम के पिता का ट्विटर हैंडल है और एक फैन ने आसिम के पिता को ट्वीट किया- अंकल कुछ फैन्स कहते हैं कि आसिम को ट्विटर यूज करना नहीं आता. वहीं क्या आप उसे सिखा देंगे जिसे वो इस लॉकडाउन के माहौल में एक #AskAsim फैन चैट आयोजित कर सके. वहीं ये हमारे लिए बहुत ही अच्छी बात होगी.

वहीं इस फैन का जवाब आसिम के पिता ने तकरीबन आसिम के ही अंदाज में दिया. इसके साथ ही उन्होंने इस फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- वो अपने अंदाज में इसे चलाना जानता है. वहीं उसकी पोस्ट कई बार बहुत कमाल की होती हैं क्योंकि कई बार वह चीजें पोस्ट करने के बारे में बहुत सोचता है क्योंकि फैन्स ज्यादा ही तारीफ कर देते हैं. वहीं शब्दों से खेलने के लिए मुद्दे की और उनकी बहुत गहरी समझ होना जरूरी है और एक दिन आसिम फैन्स की इस उम्मीद पर खरा जरूर उतरेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

टीवी की सीता ने बताया कौन है राम-रावण के रोल के लिए सही

टीवी अभिनेत्री के समर्थन में आयी स्वरा भास्कर, जाने पूरी बात

6 महीने में शो के लिए इस अभिनेता ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -