'बुर्ज खलीफा' गाने पर आसिम रियाज ने किया धमाकेदार डांस
'बुर्ज खलीफा' गाने पर आसिम रियाज ने किया धमाकेदार डांस
Share:

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुके आसिम इन दिनों सभी के फेवरेट बने हुए हैं। आसिम को हर कोई पसंद करता है और उसकी वजह है उनकी फिटनेस। वैसे आसिम खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह बाकायदा जिम जाते हैं और घर पर भी कसरत करते हैं। फिलहाल आसिम अपने डांस वीडियो के कारण सुर्खियों में बनें हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz  (@asimriaz77.official) on

जी दरअसल आसिम ने धमाकेदार डांस किया है और उनका ये डांस खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस समय उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वैसे इस वीडियो को खुद आसिम ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं आसिम इसमें अक्षय कुमार के नए गाने 'बुर्ज खलीफा' पर डांस कर रहे हैं। जी दरअसल बुर्ज खलीफा गाना अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का गाना है जिसे कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है।

वैसे इस गाने पर आसिम का डांस देख लोग उनके बड़े वाले फैन हो गए हैं। आपको हम यह भी बता दें कि अक्षय कुमार और किआरा आडवाणी अभिनीत, राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 नवंबर 2020 को डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई जैसे देशों में आने के लिए तैयार है। वहीँ आसिम के बारे में बात करें तो वह आजकल म्यूजिक वीडियोस में नजर आते हैं और उनके म्यूजिक वीडियो सभी का दिल जीत रहे हैं।

'शी जिनपिंग' का वध करती दिखीं माँ दुर्गा, थरूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ICU में इस एक्टर ने की डबिंग

स्वीमिंग पूल में पति संग एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्क्ड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -