आसिम संग हिमांशी के रिश्ते से खुश हैं भाई उमर रियाज, दी हरी झंडी
आसिम संग हिमांशी के रिश्ते से खुश हैं भाई उमर रियाज, दी हरी झंडी
Share:

बिग बॉस 13 के घर में कपल बने हिमांशी और आसिम को लेकर पिछले दिनों खबरें आई थी कि आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को हिमांशी खुराना पसंद नहीं है और दोनों के बीच अनबन चल रही है. वहीं खबरें तो यह तक थी कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो उमर और हिमांशी के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और उमर भी चाहते हैं हिमांशी उनके घर की बहु बन जाए.

जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उमर ने आसिम और हिमांशी के रिश्ते पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, उन्हें आसिम और हिमांशी के रिश्ते से कोई आपत्त‍ि नहीं है. जी हाँ, वहीं इंस्टाग्राम पर हिमांशी को अनफॉलो करने के सवाल पर उमर ने कहा- 'हां मैंने उसे अनफॉलो कर दिया था. कुछ गलतफहमियां थी. हिमांशी को लगा था कि मैं और आसिम के कुछ फॉलोअर्स उनके ख‍िलाफ हैं.'. वहीं आगे आसिम और हिमांशी के रिलेशन पर उमर ने कहा- 'जैसा कि मैंने कहा, मैं उनके रिलेशन के ख‍िलाफ नहीं था और हां आसिम और हिमांशी रिलेशनश‍िप में हैं. और मैं अपने भाई के लिए खुश हूं. मैं उसका विरोध नहीं करूंगा. मेरी खुशी उसकी खुशी में ही है.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि आगे बात बढ़ाते हुए उमर ने यह भी कहा कि- 'हिमांशी आसिम के लिए सही है यह मुझे आसिम को बताने की जरूरत नहीं है.' 'जो इंसान आपको समझता है और आपको सपोर्ट करता है आप उससे शादी कर सकते हैं. अगर आसिम को लगता है कि उन्हें ऐसा कोई मिल गया है तो मुझे कोई ऐतराज नहीं है.' वैसे उमर के इस बयान के बाद यह कहा जा सकता है कि अब देर नहीं है आसिम और हिमांशी की शादी में.

क्या वाकई नागिन बृंदा का खुद पर से खो रहा कण्ट्रोल ?

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

कुशाल टंडन ने खोला नया रेस्ट्रॉन्ट, चर्चित टीवी स्टार पार्टी में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -