असीम रियाज के भाई से बिग बॉस की टीम है इंप्रेस, कर सकते हैं अगले सीजन में एंट्री
असीम रियाज के भाई से बिग बॉस की टीम है इंप्रेस, कर सकते हैं अगले सीजन में एंट्री
Share:

बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्टेंट असीम रियाज नॉन पॉपुलर फेस होने के बावजूद दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब जो गए हैं. असीम के लिए उनके भाई उमर रियाज जबरदस्त कैंपेन कर रहे हैं. वे इंटरव्यूज में भाई का पक्ष असरदार तरीके से रखते हैं. रिपोर्ट्स ये बी सामने आरी हैं कि उमर से बिग बॉस की टीम भी काफी इंप्रेस है. मेकर्स अगले सीजन के लिए उन्हें अप्रोच कर सकते हैं. जी हां, अगले सीजन में उमर के भाई नजर आ सकते हैं. 

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है की जिस तरह से उमर बेबाक बोलते हैं. अपनी बातों और विचारों को लोगों के सामने रखते हैं, उससे मेकर्स काफी इंप्रेस हैं. इसलिए मेकर्स उन्हें बिग बॉस में चाहते हैं. काफी ज्यादा संभावनाएं हैं कि बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में दर्शक उमर को रियलिटी शो में देखें.

उमर का फैनबेस काफी स्ट्रॉन्ग हो गया है. इससे उन्हें बिग बॉस में काफी मदद मिलेगी. बाकी असीम रियाज के सपोर्ट्स का भी उमर को साथ मिलेगा. अगर उमर बिग बॉस में आते हैं तो दर्शकों के लिए उनकी गेम और स्ट्रैटिजी देखना काफी दिलचस्प रहेगा. असीम रियाज शुरुआत में सबसे वीक कंटेस्टेंट बनकर सामने आए थे. लेकिन 3 महीनों में असीम रियाज ने अपनी गेम और स्ट्रैटिजी में काफी बदलाव किया है. आज हर कोई असीम रियाज को जानता है. असीम की फैंडम इतनी स्ट्रॉन्ग हो गई है वो सिद्धार्थ शुक्ला के क्लोज कॉम्पिटिटर हैं. दोनों में से कोई एक सीजन 13 जीत सकता है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

Bigg Boss 13: इन दो कंटेस्टेंट के लिए घरवाले देंगे कुर्बानी, कोई एक बनेगा आज नया कप्तान

वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -