टूट सकता है आसिम और हिमांशी खुराना का रिश्ता
टूट सकता है आसिम और हिमांशी खुराना का रिश्ता
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की सबसे क्यूट और मोस्ट रोमांटिक जोड़ी असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच लगता है कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके साथ ही पंजाब की ऐश्वर्या राय उर्फ हिमांशी खुराना के लेटेस्ट ट्वीट ने तो कुछ ऐसा ही इशारा दिया है। इसके बाद से ही फैंस हैरान हो गए हैं क्या दोनों के बीच कुछ दिक्कत चल रही है। इसके साथ ही हिमांशी खुराना के इस लेटेस्ट ट्वीट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इसके बाद से ही फैंस कयास लगाने लगे हैं कि क्या दोनों के बीच ब्रेकअप होने वाला है। वहीं हिमांशी खुराना और असीम रियाज की जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया है। वहीं दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में शुमार भी हो चुकी है। हालांकि दोनों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही है। 

इसके साथ ही खबरों की मानें तो हिमांशी और असीम रियाज का रिश्ता एक्टर के घरवालों को पसंद नहीं था। लेकिन बाद में रिपोर्ट्स आईं कि अब सबकुछ ठीक है। बल्कि बिग बॉस 13 के बाद हिमांशी खुराना की फोटोज भी सामने आईं जिनमें वो असीम रियाज के परिवार वालों के साथ थी। ऐसे में लगने लगा कि सबकुछ ठीक हो गया है। लेकिन अब हिमांशी खुराना ने देर रात ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट का एक इमोजी भी लगा दिया। जिसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि शायद दोनों की लव लाइफ में किसी का इंटरफेयरेंस हो रहा है। ये ट्वीट आप नीचे देख सकते है।हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के बाद लोग कुछ इस तरह के कमेंट्स कर रह हैं। 

आपकी जानकारी  के लिए  बता दें की इसके साथ ही जिनसे लग रहा है कि फैंस को भी हिमांशी और असीम की जोड़ी टूटने का डर सता रहा है। वहीं बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद ही असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी को लेकर फैंस में काफी क्रेज था। इसके साथ ही जिसे भुनाने के लिए दोनों को साथ लेकर एक म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च किया गया। इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी थी और ये वीडियो हिट भी साबित हुआ था| इसके अलावा दोनों ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए भी फोटोशूट किया था। वहीं जिसकी भी काफी तारीफें हो रही थी। ऐसे में हिमांशी और असीम रियाज की इस जोड़ी के टूटने के डर से फैंस भी परेशान हो रहे है।

 

जानिये किस टीवी सितारे को कितनी मिली थी पहली सैलरी

घर का काम करके परेशान हो गयी है आरती सिंह

दो और म्यूजिक वीडियोज में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -