असीम और हिमांशी का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' हुआ रिलीज़, दोनों की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री
असीम और हिमांशी का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' हुआ रिलीज़, दोनों की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री
Share:

'बिग बॉस 13' के माध्यम से लोकप्रियता हासिल करने वाले मॉडल असीम रियाज निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में फिर से असीम रियाज का नया सॉन्ग सामने आ गया है. इस सॉन्ग की खास बात यह है कि असीम रियाज के नए म्यूजिक वीडियो में उनकी लेडीलव हिमांशी खुराना दिखा दे रही है. इस सॉन्ग का नाम  'दिल को मैंने दी कसम' है. इस गाने में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है. बता दें ये सॉन्ग कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है और असीम रियाज ने इस सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

बता दें की सॉन्ग का टीजर कुछ दिन पहले सामने आया था और आज गाना रिलीज हो गया है. अरिजीत सिंह की आवाज के अलावा इसका संगीत अमाल मलिक ने दिया हुआ है जबकि बोल कुमार ने लिखे हुए हैं. वहीं, आसिम और हिमांशी के बीच रियलिटी शो बिग बॉस13 के वक्त  नजदीकियां आई थीं, इसके बाद दोनों को वीडियो सॉन्ग में एकसाथ देखा गया है. अरिजीत सिंह की आवाज के अलावा इसका संगीत अमाल मलिक ने दिया है जबकि बोल कुमार ने लिखे हैं.

जाहिर तौर पर सॉन्ग में आसिम- हिमांशी के किरदार की कहानी है और दिखाया गया है की पुलिस को आसिम के घर के आसपास देखा जाता है. हिमांशी के पास बंदूक दिखाई देती है. हालांकि इससे पहले, हिमांशी ने रोमांटिक लुक के पहले लुक के पोस्टर को साझा किया था. इस पोस्टर में आसिम पियानो बजाते नजर आ रहे थे, जबकि हिमांशी उनकी तरफ देखती दिखाई दे रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नच बलिए 10 को जज कर सकती है बिपाशा बसु, इन दो सितारों को भी किया गया अप्रोच!

समीर शर्मा के देहांत से भावुक हुए रघु राम, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -