सूमो बनकर हिमांशी-आसिम ने शेयर किया वीडियो, हंस-हंस कर पागल हो रहे फैंस
सूमो बनकर हिमांशी-आसिम ने शेयर किया वीडियो, हंस-हंस कर पागल हो रहे फैंस
Share:

पंजाबी अदाकारा और पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए-नए अंदाज दिखा रहीं हैं। वैसे हिमांशी इन दिनों आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। अब हाल ही में इन दोनों का एक बेहद फनी डांस वीडियो सामने आया है। जी दरअसल आसिम ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। इस वीडियो में हिमांशी और आसिम अपने लेटेस्ट सिंगल Sky High पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें हिमांशी और आसिम ने ट्रेडिशनल डांस आउटफिट्स की जगह इंफ्लैटेबल सूमो रेसलिंग कॉस्ट्यूम्स पहन रखे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में बैक ग्राउंड में स्काई हाई सॉन्ग सुनाई दे रहा है और कपल इस गाने पर मजेदार डांस मूव परफॉर्म कर रहे हैं। वैसे हिमांशी खुराना ने भी इस वीडियो की एक छोटी सी क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है। इसे पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लोग सोचते हैं मैं क्या कर रही हूं और मैं दरअसल क्या कर रही हूं'। वैसे इस क्लिप में सिर्फ हिमांशी ही नजर आ रही हैं। अब तक हिमांशी कई गाने गा चुकी हैं और वीडियो भी रिलीज कर चुकी हैं जो आपने देखे और सुने होंगे। वैसे हिमांशी की पंजाब में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं।

हिमांशी टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हैं और इस शो से निकलने के बाद से ही हिमांशी और आसिम के लव अफेयर की चर्चा जोरों-शोरों पर रही और कई बार इन्हें एक साथ स्पॉट भी किया गया है। आपको याद ही होगा कि हिमांशी ने ईद पर आसिम के पर‍िवार से मुलाकात की थी और इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। फिलहाल हिमांशी और आसिम रियाज का यह अंदाज सभी को भा रहा है।

मौनी रॉय की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए मदहोश

अफगानिस्तान में 'आतंक' राज, अब महिलाओं-बच्चियों को मानने होंगे ये 'तालिबानी कानून' वरना...

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को अंतरिम राहत देने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -