हिमांशी के बिना एक पल नहीं रह पाते असीम रियाज, देखें तस्वीरें
हिमांशी के बिना एक पल नहीं रह पाते असीम रियाज, देखें तस्वीरें
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की चर्चित जोड़ियों में से एक हिमांशी खुराना और असीम रियाज  के ब्रेकअप की खबर ने फैंस की तो जैसे नींद ही उड़ा दी थी। इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना के एक ट्वीट की वजह से फैंस के बीच खलबली मच गई, परन्तु  असीम रियाज ने सामने आकर सारी क्लियर की और फैंस को बताया कि उनके बीच सब कुछ ठीक है। इसके साथ ही इस बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हिमांशी खुराना और असीम रियाज की तस्वीरें वायरल होने लगी है और इसी के साथ ही साथ फैंस असीमांशी को ये दुआएं भी दे रहे है कि इनकी जोड़ी हमेशा बनी रहे। इसके साथ ही हिमांशी खुराना ने कुछ घंटे पहले ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

इस तस्वीर में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की बॉन्डिंग साफ पता चल रही है। वहीं हिमांशी खुराना एक ट्वीट में लिखा था कि हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई फैंस अनुमान लगाने लगे कि असीमांशी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इसके साथ ही असीम रियाज ने हिमांशी खुराना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि वह हमेशा उनके साथ है। इसी के साथ ये बात क्लिकर हुई कि दोनों के बीच सब ठीक है।बिग बॉस के दौरान ऐसी खबरें आई थी कि असीम रियाज के परिवार को हिमांशी खुराना के साथ उनकी नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।असीम और हिमांशी के ब्रेकअप की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरों को इस तरह से एडिट करने लगे और दुआ करने लगे कि इनकी जोड़ी कभी ना टूटे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की असीम हिमांशी से इतना अटैच हो चुके है कि वह उनसे एक भी पल के लिए अकेले नहीं रह सकते है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्ल की माने तो लॉकडाउन में असीम और हिमांशी साथ ही है।  वहीं कुछ दिन पहले ही असीम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना 'कल्ला सोहणा नई' रिलीज हुआ था। इसके साथ ही एक फैन ने तो इस गाने के एक सीन की पेंटिंग करके इनकी इश्क की सलामती के लिए दुआ की है। इसके साथ ही असीम और हिमांशी के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ऐसाे कोलाज को शेयर कर रहे है। वहीं  जिस अंदाज में असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने आज भी एक दूसरे का हाथ थामा है, उसे देखकर तो आप भी यही बात कहेंगे कि वाकई में इनका रिश्ता अटूट है।

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -