सलमान ने वीकेंड के वार में एक बार फिर ली क्लास, ​सिद्धार्थ शुक्ला ने गटर कहने पर दी सफाई
सलमान ने वीकेंड के वार में एक बार फिर ली क्लास, ​सिद्धार्थ शुक्ला ने गटर कहने पर दी सफाई
Share:

बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में बहुत से प्रतिभागियों की शामत आती है. सलमान खान इस दिन सभी से बातचीत करते है बता दे कि घर दो ग्रुप में बट गया है. सलमान खान बताते है कि शो में एक तरफ पारस तो एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला, वहीं शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ की लड़ाई का तड़का है. वहीं सलमान खान ने सिद्धार्थ डे के बारे में भी बताया है उन्होंने शो में आरती सिंह को बहुत उल्टा बोला था. सबसे पहले सलमान खान देबलिना को बोलते है कि इस घर में लड़कियों से सबसे पहले गलत बात किसने की है.

सनी लियोन को नॉनवेज जोक्स सुनाता था बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टंट, लगा चुकीं हैं गंदे आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देबोलिना बोलती है कि सिद्धार्थ डे अपनी गलती मानते है और माफी मांगते हैं. उसके बाद सलमान खान रश्मि देसाई से पुछते है कि जब पुरा घर सिद्धार्थ डे से गुस्सा है, तो आप सिद्धार्थ शुक्ला से गुस्सा थी क्यों, जिसके बाद रश्मि ने अपनी सफाई थी. रश्मि बोलती है कि सिद्धार्थ उस टाइम मुझे भी टारगेट करके काफी कुछ बोला था. रश्मि बोलती है कि उन्होंने मुझे गटर बोला है. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला बोलता है कि मैंने ऐसा नहीं कहा है. जिसके बाद शहनाज बोलती है कि इन दोनो को अपनी लड़ाई खत्म कर देनी चाहिए.

क्रिकेट से राजनीति तक 'खेल गए गुरु'

अपने बात को कहते हुए शहनाज बोलती है कि मुझे इनकी जोड़ी काफी पसंद है. तुम दोनों को दोस्त बन जाना चाहिए, वहीं सिद्धार्थ सलमान खान से पुछता है कि आप मुझे बता दो कि मैंने रश्मि को औकात वाली बात बोली थी या नहीं, सलमान खान बोलते है कि मुझे सब पता है लेकिन तुम खुद सोचो और अपना झगड़ा ठीक करो, इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पारस के लिए बोलते है कि पारस सब लोगों पर कमेंट करते है.

रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान ने बिग बॉस को लेकर दिया बड़ा बयान

त्यौहारी सीजन में केबल टीवी ऑपरेटर्स भी नही है पीछे, लॉन्च किए डिस्काउंट ऑफर्स

नवजोत सिंह सिद्धू के जन्मदिन पर उनकी यह शायरियां पढ़कर 'ठोको ताली'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -