महिलाओं को लेकर बड़ी बात बोल गए टीवी अभिनेता आसिफ शेख

टीवी के मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये विभूति नारायण मिश्रा के किरदार के लिए मशहूर आसिफ शेख इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. उनका कहना हैं कि महिलाओं को आर्थिक तौर पर स्वतंत्र व आत्मनिर्भर होना चाहिए, क्योंकि यही पुरुषों व महिलाओं के बीच की समानता की ओर पहला कदम है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आसिफ ने कहा कि आर्थिक आत्मनिर्भरता, खासकर महिलाओं के लिए बहुत जरूरी है, क्योंकि इससे उन्हें अपने फैसले लेने की अधिक ताकत मिलती हैं. गौरतलब हैं कि आसिफ टीवी दुनिया ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्म में काम किया हैं. उनके ऊपर फिल्माया गाना 'बिन तेरे सनम मर मिटेंगे हम' को लोग आज भी पसंद करते हैं.

हालांकि वह फ़िल्मी दुनिया से इतनी पहचान नहीं बना पाए जितना वह टीवी दुनिया से मशहूर हुए. टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये उन्होंने काफी सफलता हासिल की इस शो के जरिये उन्हें हर घर में पहचाना जाता हैं. इस शो में वह विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. खास बात यह हैं कि यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा हैं. शो में अंगूरी भाभी के किरदार को भी काफी सराहा जाता हैं. इस भूमिका को टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे निभा रही हैं.

ये भी पढ़े

बेपनाह : बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री होने से पलट जाएगा पूरा शो

आखिर क्यों इस टीवी अभिनेत्री को हर जगह फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा

इन्हे कहा गया है टीवी की सबसे हॉट विलेन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -