सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड, कुत्ते के पट्टे से लटकी मिली लाश
सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड, कुत्ते के पट्टे से लटकी मिली लाश
Share:

साल 2020 कई बड़े बड़े सितारों को अपने साथ ले जा रहा है। अब इसी लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है। यह नाम है मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा का। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बीते कल यानी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खुदकुशी कर ली है। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। बताया जा रहा है वह हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे।

उन्होंने खुदकुशी गुरूवार के दिन सुबह 11।30 बजे की। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 12।30 बजे मिली थी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आसिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने इस मामले के बारे में जांच भी आरम्भ कर दी है। बताया जा रहा है फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद थी और पुलिस भी मामले को गंभीरता से लेकर जांच में लग चुकी है। पुलिस के अनुसार आसिफ बसरा बीते कुछ सालों से मैक्लोडगंज में किराये पर मकान लेकर एक विदेशी महिला मित्र के साथ रह रहे थे।

यह भी बताया जा रहा है कि उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या की है और वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि आसिफ बसरा गुरुवार को अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे। उसके बाद घर लौटकर उन्होंने कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। खबर यह भी है कि वह काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मिथिला राज और ओलंपिक पहलवान गीता फोगट #PehliChhalaang ट्रेंड में हुए शामिल!

खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, 'मैं मसीहा नहीं हूं' किताब में बताया अनुभव

काजल ने पति संग शेयर की अंडरवॉटर हनीमून रूम की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -