एशियाई बाजारों में मजबूती का रुख
एशियाई बाजारों में मजबूती का रुख
Share:

मुंबई : आज यानि मंगलवार के बिज़नेस के दौरान एशियाई बाजारों में मजबूती का रुख देखने को मिला है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि इस दौरान चीन के बेंचमार्क इंडेक्स शंघाई को केवल मंदी के साथ देखा गया है बल्कि इसके अलावा सभी बाजारों में मजबूती का रुख नजर आया है. लेकिन साथ ही यह भी बता दे कि कल यानि सोमवार को अमेरिकी बाजार में दबाव देखा गया है.

इस दौरान सभी प्रमुख इंडेक्स को 0.36 फीसदी तक गिरकर बंद होते हुए देखा गया. बाजार के बारे में जानकारी देते हुए आपको बता दे कि जापान के बेंचमार्क इंडेक्स निक्केई को 1.25 फीसदी की मजबूती के साथ 15941 के स्तर पर बिज़नेस करते हुए देखा गया है. और वही सिंगापुर के बेंचमार्क इंडेक्स स्ट्रेट्स टाइम्स में 0.20 फीसदी की मजबूती नजर आई है, बता दे कि इसके साथ ही यह 2815 के स्तर पर पहुंचने में कामयाब हुआ है.

हांग कांग के इंडेक्स हैंगसेंग को इस दौरान 0.25 फीसदी की मजबूती के साथ 20500 के ऊपर देखा जा रहा है. साथ ही बात करे ताइवान इंडेक्स की तो बता दे कि यह 0.20 फीसदी की मजबूती के साथ 8575 पर नजर आ रहा है. दक्षिण कोरिया के इंडेक्स कोस्पी में इस दौरान 0.25 फीसदी की मजबूती आ रही है. वहीँ जानकारी में यह बात सामने आई है कि चीन का बेंचमार्क इंडेक्स शंघाई कम्पोजिट 0.40 फीसदी की कमजोरी के साथ 3022 पर बिज़नेस कर रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -