पाक को हरा भारत बना चैंपियन

Nov 30 2017 02:04 PM
पाक को हरा भारत बना चैंपियन

हिमाचल पुलिस के दो खिलाड़ियों ने प्रदेश का नाम ऊँचा करने का काम किया है. कबड्डी में अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए अजय ठाकुर व प्रियंका नेगी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल का गौरव बढ़ाया है. कबड्डी के धाकड़ प्लेयर अजय ठाकुर की अगुवाई में भारतीय कबड्डी टीम ने एक और प्रतियोगिता अपने नाम की है. तेहरान में आयोजित की गई एशियन कबड्डी चैंपियनशिप में भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पुरुष वर्ग में पाकिस्तान को हरा गोल्ड मेडल अपने नाम किया.

गौरतलब है कि ये प्रतियोगिता 22 नवम्बर से 26 नवंबर के बीच आयोजित हुई थी. सूचना के मुताबिक, अजय ठाकुर हिमाचल पुलिस में डीएसपी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमाचल पुलिस के IG एपीटी हिमांशु मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि, महिला कबड्डी प्रतियोगिता में भी भारत ने ही बाजी मारी है. अपने इस फाइनल मुकाबले में भारत ने कोरिया को हराया.

इस चैम्पियन टीम में हिमाचल पुलिस की सब इंस्पेक्टर प्रियंका नेगी भी शामिल थी. आपको बता दें कि नेगी भारतीय टीम की सदस्य भी है. आइजी ने दोनों खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए कहा है कि, 'इससे पुलिस का गौरव बढ़ा है. अजय नालागढ़ और प्रियंका नेगी शिलाई की रहने वाली हैं.'

 

अंजुम चोपड़ा को DDCA का विशेष सम्मान

विराट जैसा कोई नहीं

गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल

अकमल ने दिया खुद के जिन्दा होने का प्रमाण