एशियाई खेलों में एक दो उलटफेर करना जरुरी - शटलर एन सिक्की

नई दिल्ली : भारत की युगल विशेषज्ञ शटलर एन सिक्की रेड्डी का तजुर्बा कहता है कि इस साल के अंत में आयोजित होने वाले एशियाई खेलों की बैडमिंटन स्पर्धा में राष्ट्रमंडल खेलों की तुलना में ज्यादा चुनौती मिलेगी .इस प्रतियोगिता में पदक जीतने के लिए उन्हें एक दो उलटफेर करना जरुरी होगा.

इस बारे में सिक्की ने कहा कि एशियाई खेलों में प्रतिस्पर्धा बहुत कड़ी रहती है.इसमें हमें पदक जीतने के लिए एक दो उलटफेर की जरूरत पड़ेगी. जापान और चीन बहुत दमदार है. जहां तक अन्य देशों के ख़िलाफ हम अपना सौ प्रतिशत देकर उन्हें हैरान करने के साथ ही दबाव में भी ला सकते हैं.

गौरतलब है कि एशियाई खेल 18 अगस्त से दो सितंबर के बीच इंडोनेशिया में आयोजित होंगे.शटलर एन सिक्की रेड्डी ने गोल्डकोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में मिश्रित टीम स्पर्धा में स्वर्ण और महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा के साथ मिलकर कांस्य पदक जीता था.  इस प्रतियोगिता में अन्य खिलाडियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था .उनकी इस उपलब्धि के लिए उनके नाम की अर्जुन पुरस्कार के लिये अनुशंसा की गई है. सिक्की ने खुद को पुरस्कार की हकदार बताते हुए कहा कि बैडमिंटन में किसी को पुरस्कार नहीं मिला इसलिए उनकी उम्मीद बंधी है .

यह भी देखें

महिला हॉकी: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा भारत

फोगाट बहनें नहीं कर सकेंगी एशियाड खेलों में दंगल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -