एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 : रणबीर की 'संजू' को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन
एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 : रणबीर की 'संजू' को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन
Share:

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' हाल ही में एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 में सर्वश्रेष्ट फिल्म का पुरस्कार जीतने की दौड़ में सबसे आगे चल रही है. जी हाँ... संजू के बाद साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी बेस्ट विजुअल एफेक्ट की कैटेगरी में शामिल है. आपको बता दें एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 में फिल्म संजू सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित आठ कैटेगरी में नॉमिनेट हुई है. संजू के साथ ही एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 की बेस्ट फिल्म के लिए नॉमिनेट अन्य फिल्मों में 'जिंपा', 'डाइंग टू सर्वाइव' और 'शॉपलिफ्टर्स' शामिल हैं.

सूत्रों की माने तो निर्देशक ली चांग-डोंग की दक्षिण कोरियाई ड्रामा फिल्म 'बर्निग' को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन मिले हैं. उसके बाद 'शॉपलिफ्टर्स', 'संजू' और 'शैडो' जैसी फिल्मों को 6 नॉमिनेशन मिले हैं. नॉमिनेशन की घोषणा शुक्रवार को हांगकांग में की गई. आपको बता दें इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन 17 मार्च को हांगकांग में होगा.

वही फिल्म संजू की बात करे तो इसके निर्देशक राजकुमार हिरानी सर्वश्रेष्ठ निर्देशक कैटेगरी में भी नॉमिनेट हुए हैं. इसी के साथ फिल्म संजू में संजय दत्त की भूमिका निभा चुके रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में और विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ सहायक एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट हुए हैं. इसी के साथ ही फिल्म 'संजू' को सर्वश्रेष्ठ पटकथा और मूल संगीत कैटेगरी में भी नामांकन मिला है.

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर? इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

मलाइका ने शेयर किया अपना हिट और रोमांटिक गाना, क्या है अर्जुन के लिए!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -