प्रदेश में किया जाएगा 25 उच्च स्तरीय सड़कों का निर्माण
प्रदेश में किया जाएगा 25 उच्च स्तरीय सड़कों का निर्माण
Share:

राज्य के 13 जिलों में 25 सड़कों का उच्च स्तरीय निर्माण किया जाएगा. इन सड़कों का निर्माण एशियन विकास बैंक की सहायता से किया जाएगा. सड़क निर्माण के लिए शनिवार को मुख्य सचिव ने मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में अधिकारियों को सड़क निर्माण से जुड़े कार्यों के लिए निर्देश दिए गए हैं.

इस बैठक में प्रमुख सचिव वित्त अमिताभ जैन, सचिव जल संसाधन सोनमणि बोरा, एसीएस कृषि सुनील कुजूर, पंचायत एवं ग्रामीण विकास आरपी मंडल, आवास एवं पर्यावरण सचिव संजय शुक्ला, एशियन डेवलपमेंट बैंक के डी.के. अग्रवाल, योजना एवं आर्थिक सांख्यिकी के सचिव आशीष कुमार भट्ट, विशेष सचिव ऊर्जा विभाग सिद्धार्थ कोमल परदेशी, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी सहित लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे.

बैठक में मुख्य सचिव सिंह ने अधिकारियों को सड़क निर्माण के लिए जरूरी भूमि अर्जन के लिए लागत की गणना के लिए संबंधित जिलों के कलेक्टरों से भी समन्वय बनाने के निर्देश दिए. मुख्य सचिव ने बताया कि सड़क निर्माण की लागत और भूअर्जन की लागत का आंकलन प्राप्त होने के बाद आगामी बैठक में इन सड़कों के प्रस्तावों पर विचार कर आगे के कार्यों के लिए एशियन विकास बैंक को भेजा जाएगा.

विमल चोपड़ा ने पुलिस की लाठीचार्ज मामले में मुख्यमंत्री से मुलाकात की

ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी

टीबी उन्मूलन में बिलासपुर की स्थिति बेहतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -