एशियन चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में साइना की एंट्री

Apr 24 2019 11:35 AM
एशियन चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में साइना की एंट्री

नई दिल्ली : भारत देश की स्टार शटलर साइना नेहवाल एशियन चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में पहुंच गईं। उन्होंने पहले दौर के मुकाबले में चीन की हान यूए को 12-21, 21-11, 21-17 से हराया। दूसरे दौर में उनका मुकाबला जापान की किम गा इयुन से होगा। इयुन ने इंडोनेशिया की रुसेली हर्तवान को 21-12, 21-19 से हराया।

अपने पीठ दर्द को लेकर धोनी ने कही कुछ ऐसी बात

इन टीमों को मिली शिकस्त 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साइना की वर्ल्ड रैंकिंग नौ है। उन्होंने अपने तीन रैंक नीचे की यूए को शिकस्त दी। दूसरी ओर, पहले दौर में पीवी सिंधु का मुकाबला सयाका ताकाहाशी से होगा। वहीं, पुरुष एकल में किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा भी अपनी चुनौती पेश करेंगे। बता दें पिछले कई दिनों से चल रही इस लीग में अब तक कई शानदार मुकाबले हो चुके है.

IPL 2019 : पृथ्वी शॉ ने इन्हे दिया दिल्ली की सफलता का श्रेय

मोंटे कार्लो में फोगनिनी जीते  

इसी के साथ इटली के फेबियो फोगनिनी ने रविवार को सर्बिया के दूसान लाजोविक को 6-3, 6-4 से हराकर मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट खिताब जीत लिया। फोगनिनी का यह पहला एटीपी मास्टर्स-1000 खिताब है। सूत्रों के अनुसार, वर्ल्ड नंबर-18 फोगनिनी ने सेमीफाइनल में वल्र्ड नंबर-2 स्पेन के राफेल नडाल को हराया था और अब उन्होंने खिताब भी अपने नाम कर लिया है। फोगनिनी 1977 के बाद यह खिताब जीतने वाले इटली के पहले खिलाड़ी हैं।

जोफ्रा आर्चर की गेंद पर कुछ इस तरह मिला पृथ्वी शॉ को किस्मत का साथ

हैदराबाद का साथ छोड़ स्वदेश वापस लौटे कप्तान केन विलियमसन

6 से 11 मई के बीच जयपुर में आयोजित होगा महिला टी-20 चैलेंज