एशिया की सबसे स्टाइलिश वूमन जल्द ही नजर आएंगी 'ट्विस्टेड 2' में
एशिया की सबसे स्टाइलिश वूमन जल्द ही नजर आएंगी 'ट्विस्टेड 2' में
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. हालांकि, इस बार निया अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि, अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

यही नहीं बल्कि, निया अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर करती है जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है लेकिन निया को इन सब बातों से कोई नहीं फर्क पड़ता वह फिर भी बड़ी ही बेबाकी से अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया बहुत ही जल्द दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में नजर आने वाली है. हालांकि, निया की तरफ से अभी इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि, निया टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. बता दे कि, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' से की थी.

इस सीरियल में निया ने मानवी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे कैंसर रहता है. ख़ास बात यह है कि, निया इस शो के जरिये बेहद ही मशहूर हुई थी. इसके बाद वह टीवी के सबसे चर्चित शो 'जमाई राजा' में नजर आई है. इस शो में उनके साथ अभिनेता रवि दुबे भी मुख्य भूमिका थे इस शो के जरिये भी निया ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी है.

ये भी पढ़े

विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में काम करेंगे साहेल फ़ुल्ल

कंगना रनौत के साथ काम करेंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

सर्जरी करवाकर बिगड़ा चेहरा तो अब टीवी में काम करेगी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

'गोल्ड' के जरिये और भी गोल्ड हो गई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -