छत्तीसगढ़ कर सकता है एशिया कप की मेजबानी
छत्तीसगढ़ कर सकता है एशिया कप की मेजबानी
Share:

रायपुर : रायपुर को सितंबर, 2016 में आयोजित की जाने वाली पांचवीं सीनियर एशिया कप पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप की मेजबानी की जिम्मेदारी दी जाने पर मुहर लगाने एशियन वॉलीबॉल परिसंघ (एवीसी) के महासचिव सेनरिट वांगप्रास्रेट बीते दिन  यानि कि शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे।

एशियन वॉलीबॉल परिसंघ (एवीसी) के महासचिव सेनरिट वांगप्रास्रेट दो दिन के दौरे पर रायपुर आये। जिसमे सेनरिट एशिया कप के लिए प्रस्तावित बलबीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम और महिला महाविद्यालय के इनडोर हॉल का निरीक्षण करेंगे।

इनडोर हॉल का निरीक्षण के बाद मेजबानी पर मुहर लग जाएगी। हालांकि इस संबंध में सेनरिट वांगप्रास्रेट ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। यह पहला अवसर है जब एशियन वॉलीबॉल परिसंघ (एवीसी) के महासचिव सेनरिट वांगप्रास्रेट रायपुर आए हैं। छत्तीसगढ़ वॉलीबॉल संघ के सचिव मोहम्मद अकरम खान ने बताया कि सेनरिट टीमों के ठहरने के लिए निर्धारित होटलों का भी निरीक्षण करेंगे।

इस उनके साथ-साथ भारतीय वॉलीबॉल महासंघ के अध्यक्ष चौधरी अवधेश कुमार, महासचिव राम अवतार सिंह जाखड़ और वॉलीबॉल टीम के राष्ट्रीय कोच अर्जुन व द्रोणाचार्य अवॉर्ड विजेता जी. ई. श्रीधरन उनके साथ शामिल रहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -