एशिया कप 2018: रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तान से टक्कर के लिए तैयार भारत

Sep 14 2018 06:55 PM
एशिया कप 2018: रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तान से टक्कर के लिए तैयार भारत

दुबई: एशिया कप 2018 का कल से आगाज़ होने वाला है, ऐसे में भारत समेत एशिया की 6 क्रिकेट टीमें दुबई पहुँच चुकी है, इस एशिया कप के सारे मैच दुबई और अबुधाबी के स्टेडियम में खेले जाएंगे. वैसे तो इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान , श्रीलंका , अफ़ग़ानिस्तान, बांग्लादेश और पहली बार हांगकांग भी हिस्सा ले रहा है, लेकिन इस पुरे टूर्नामेंट में दो टीमों की टक्कर पर सबकी निगाह रहेगी, जो 19 सितम्बर को होने वाला है, ये मुक़ाबला है भारत और पाकिस्तान का.

गौतम गंभीर को साड़ी पहने और बिंदी लगाए देख चौंक गए लोग, निकली हैरान करने वाली वजह

इस मुक़ाबले को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. आज भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि मुझे यकीन है कि हर कोई इसके लिए उत्सुक है, लेकिन हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे, पाकिस्तान के साथ खेलना हमेशा की तरह रोमांचक होता है. रोहित ने कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है और हमे विश्वास है की यह मैच बहुत अच्छा होगा.

पोलैंड मुक्केबाजी चैंपियनशिपः मुक्केबाज मैरीकोम फाइनल में पहुंचीं

अगर आंकड़ों की बात करें तो भारत और पाकिस्तान एशिया कप में 12 बार आमने-सामने आए हैं, जिसमे से भारत ने 6 जीते हैं, 5 मैच में  पाकिस्तान को जीत मिली है, जबकि एक मैच बेनतीजा रहा है. एशिया कप में दोनों टीमों का प्रदर्शन लगभग बराबर रहा है. एशिया कप में भारत ने 43 मैच में 26 जीत हासिल की है, जबकि पाकिस्तान ने 40 मैचों में से 24 मैच जीतें हैं. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

धोनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से छोड़ी कप्तानी

पोलैंड मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में भारत का मैडल पक्का, मैरीकॉम और सरिता सेमीफइनल में पहुंचे

शूटिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप जूनियर में भारत को दो और स्वर्ण

?