+

Asia Cup 2016 : तैयार हिंदुस्तान, हारेगा पाकिस्तान

Feb 25 2016 08:22 PM
Asia Cup 2016 : तैयार हिंदुस्तान, हारेगा पाकिस्तान

मीरपुर :  बांग्लादेश में बुधवार से एशिया कप टी20 का आगाज हो गया है तथा इसमें भारत ने अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को हरा दिया है. आपको बता दे कि इस मैच में पाकिस्तान की टीम भी भाग ले रही है. एशिया कप पहली बार टी-20 के फ़ॉर्मेट में खेला जा रहा है, ऐसे में पाकिस्तान कि टीम के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज़्यादा ट्वेंटी-20 मैच खेलने का रिकॉर्ड भी बनने वाला है.

बता दे कि पाकिस्तान ने अब तक सर्वाधिक 98 मैच खेले हैं। एशिया कप 2016 के इन महत्वपूर्ण मुकाबलों में 27 फ़रवरी को भारत के ख़िलाफ़ पाकिस्तान एक साल बाद मैदान में उतरने वाला है। तथा खबर यह भी है कि वहीं 29 फ़रवरी को यूनाइटेड अरब अमीरात के ख़िलाफ़ जब पाकिस्तान की टीम मैदान में उतरेगी जो उसका 100वां अंतरराष्ट्रीय ट्वेंटी-20 मैच होगा.

पाकिस्तान ने अभी तक जितने भी टी-20 मैच खेले है उसमे से उसने 57 मैचों उसने जीत हासिल की है. भारत व पाकिस्तान के सभी दर्शको को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. जब यह दोनों ही टीमें एक दूसरे से भिड़ेगी. भारत अपने होने वाले इस मैच में पाकिस्तानी टीम को हराने के उद्देश्य से उतरने वाला है. तथा दोनों ही टीमों को भी अपनी इस भिड़त का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.