भारत ने बांग्लादेश को जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य दिया
भारत ने बांग्लादेश को जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य दिया
Share:

मीरपुर. बांग्लादेश के मीरपुर में खेले जा रहे एशिया कप 2016 के अपने पहले मैच में रोहित शर्मा (83) और हार्दिक पांड्या (31) की जोरदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने बांग्लादेश टीम के विरुद्ध 6 विकेट पर 166 रन बनाए। इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने शानदार फार्म में थे तथा उन्होंने इस मैच के दौरान 55 बॉल में 7 चौके और 3 सिक्स लगाए, जबकि पांड्या ने 18 बॉल में 4 चौके और एक छक्का लगाया। इनिंग की अंतिम बॉल पर कप्तान धोनी ने सिक्स लगाया।

बांग्लादेश के लिए अल अमीन हुसैन ने 37 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि मुर्तजा, महमूदुल्लाह और शाकिब को एक-एक विकेट मिला. ओपनर बैट्समैन शिखर धवन सिर्फ दो रन बनाकर अल अमीन हुसैन की बॉल पर बोल्ड हो गए। इसके कुछ ही देर बाद विराट कोहली 8 रन बनाकर मुर्तजा की बॉल पर महमुदुल्लाह के हाथों कैच आउट हुए। 22 रन के टीम स्कोर पर दो विकेट गंवाने वाली टीम इंडिया को सुरेश रैना और रोहित ने मिलकर संभाला।

48 रन के टीम स्कोर पर महमुदुल्लाह ने रैना को बोल्ड करते हुए तीसरा झटका दे दिया। युवराज सिंह 15 रन बनाकर आउट हुए। उनका विकेट शाकिब अल हसन ने लिया। रोहित शर्मा 55 बॉल में 83 रन बनाकर आउट हुए।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -