आखिर अफगानिस्तान के खिलाफ क्यों कर रहे धोनी कप्तानी
आखिर अफगानिस्तान के खिलाफ क्यों कर रहे धोनी कप्तानी
Share:

एशिया कप में होने वाले भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में भारतीय टीम में फेरबदल हुआ है, इस मैच में टीम में युवा चेहरे शामिल हुए है। अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच मेंं सीनियर खिलाड़ीयों को आराम देकर टीम में युवा खिलाड़ी दीपक चाहर,खलील अहमद,मनीष पांडे,लोकेश राहुल,और सिद्धार्थ कौल को मौका दिया गया है।

श्रीलंकाई टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मैथ्यूज से छिनी कप्तानी

वहीं इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान धोनी होंगे। हालांकि धोनी के लिए काफी मैचों का अनुभव है, लेकिन यह मैच उनके लिए खास होगा। अब तक धोनी ने 199 मैचों में कप्तानी की है और इस में बतौर कप्तान रहकर वे 200वां मैच खेल रहे हैं।

भारत हमारे साथ क्रिकेट खेले नहीं तो जुर्माना दे : पीसीबी

 

एशिया कप के इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मंगलवार को होने वाले इस मैच में भारतीय टीम में लगभग सभी खिलाड़ी युवा हैं। जानकारी के अनुसार वनडे इतिहास में अफगानिस्तान की टीम दूसरी बार भारत के खिलाफ मैच खेल रही है। हालांकि दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मैच महज एक औपचारिकता ही है। लेकिन इसके बावजूद इस मैच में रोमांच भरपूर रहेगा। यहां बता दें, किे भारत पहले ही एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुका है और अफगानिस्तान अपने दोनों मैच हारकर लीग से बाहर हो गया है। अब देखना होगा, कि अफगानिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने क्या लक्ष्य रखेगी। 

 

खबरें और भी 

एशिया कप 2018: 2014 जैसे ही हैं हालात, क्या आज इतिहास बदल पाएगा अफ़ग़ानिस्तान ?

मोहम्मद आमिर पर मंडरा रहा टीम से बाहर होने का खतरा

भारत हमारे साथ क्रिकेट खेले नहीं तो जुर्माना दे : पीसीबी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -