17 साल के कलाकार पर 37 साल की एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप
17 साल के कलाकार पर 37 साल की एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप
Share:

मीटू अभियान (#MeToo) की मुखर वकालत करने वालों में शामिल हॉलीवुड अभिनेत्री और निर्देशक एशिया अर्जेंटो का एक पूर्व बाल कलाकार से समझौता हो गया है, बता दें कि जिसने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था गौरतलब है कि पूर्व बाल कलाकार ने पिछले साल अभिनेत्री पर आरोप लगते हुए कहा था कि जब वह 17 साल का था तो अभिनेत्री ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक मिले दस्तावेजों के मुताबिक अर्जेंटो ने पूर्व बाल कलाकार-संगीतकार जिम्मी बेन्नट से 3,80,000 डॉलर में समझौता किया, यह राशि डेढ़ साल की अवधि में चुकाई जाएगी. बाल कलाकार ने कहा था कि 2013 में कैलिफोर्निया के एक होटल के कमरे में 37 वर्षीय अभिनेत्री ने उसका उस समय यौन उत्पीड़न किया था जब वह 17 साल से थोड़ा बड़ा था लेकिन तब उसकी उम्र 18 साल से अधिक नहीं थी. यानी कि जब उसका यौन उत्‍पीड़न हुआ तब वह नियमों के अनुसार बालिग नहीं था.

इन जुड़वां बहनों की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगी नताली पोर्टमैन

दस्‍तावेजों के मुताबिक अर्जेंटो के वकील ने इस राशि के संबंध में कहा कि इससे बेन्‍नट को मदद मिलेगी. इसमें यह भी बताया गया है कि 2013 में उस होटल में क्‍या हुआ था? इसके मुताबिक अर्जेंटो ने उस दिन होटल में उपस्थित बेन्‍नट के परिजनों से जाने को कहा था और उसके साथ कुछ वक्‍त अकेले में बिताने की लिए कहा था. उसके बाद उसने उसको एल्‍कोहल दी और उसके बारे में लिखे कुछ नोट्स दिखाए, जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए. इसके साथ ही बेन्‍नट से ढेर सारे फोटो लेने को कहा गया था. 

लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल

उसी दिन एशिया ने दोनों के क्‍लोज-अप फोटो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था, इसके साथ ही यह भी लिखा था कि वह अपनी अगली फिल्‍म में बेन्‍नट को मौका देंगी. इन सब बातों को केस में प्रमाण के रूप में पेश किया गया है, इसके बाद ही दोनों पक्षों में सेटलमेंट हुआ था. बता दें कि पिछले साल हॉलीवुड के दिग्‍गज हार्वे वाइनस्‍टीन के खिलाफ मीटू अभियान जब शुरू हुआ तो सबसे पहले जिन 13 महिलाओं ने उन पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए, उनमें से अर्जेंटो में भी शामिल थी. 

हॉलीवुड अपडेट्स

जिंदगी के सबसे बड़े रहस्य से इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -