MeToo : 37 वर्षीय अभिनेत्री ने किया 17 साल के कलाकार का रेप

MeToo : 37 वर्षीय अभिनेत्री ने किया 17 साल के कलाकार का रेप

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई अभिनेत्रियों ने ‘मीटू अभियान’(#MeToo) से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर कहा था. इस कैम्पेन में सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि उनके साथ अभिनेता और संगीतकार भी शामिल थे. पिछले साल ही एक पूर्व बाल कलाकार ने मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री-निर्देशक एशिया अर्जेंटो पर आरोप लगाया था कि जब वह 17 साल का था अब अभिनेत्री ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. हाल ही में ऐसी ख़बरें सामने आई है कि अब अभिनेत्री का पूर्व बाल कलाकार से समझौता हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री ने संगीतकार और कलाकार जिम्मी बेन्नट से 3,80,000 डॉलर में समझौता किया है. अभिनेत्री द्वारा ये राशि डेढ़ साल में चुकाई जाएगी. जिम्मी बेन्नट ने ये दावा किया था कि साल 2013 में कैलिफोर्निया के एक होटल में अभिनेत्री ने उसका यौन उत्पीड़न किया था और उस समय उसकी उम्र 17 साल से थोड़ी बड़ी थी लेकिन पूर्ण रूप से 18 साल नहीं थी और अभिनेत्री की उम्र उस समय 37 वर्ष थी. यानि कि जिस वक्त जिम्मी का यौन उत्पीड़न हुआ था तब वह बालिग नहीं था. दरअसल अर्जेंटो ने जिम्मी के परिवार वालों को होटल के कमरे से जाने को कहा था जिसके बाद उन्होंने उसे एल्कोहल दी और इसके बाद उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए थे. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने तो जिम्मी से उनके फोटोज भी लेने को कहा था. 

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की कुछ तस्वीरें शेयर भी कर दी. उन्होंने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि अगली फिल्म में जिम्मी को मौका देंगी. इन सभी बातों को कोर्ट में प्रमाण के तौर पर पेश किया गया था जिसके बाद दोनों ही पक्षों में सेटेलमेंट हुआ. अभिनेत्री के वकील ने इस मामले के बारे में बताते हुए कहा कि अर्जेंटो द्वारा दी जाने वाली राशि से जिम्मी को काफी मदद होगी.

हॉलीवुड अपडेट.... 

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

इस मॉडल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

मैगज़ीन के लिए काइली के हॉट फोटोशूट को देखकर आपकी निगाहें थम जाएंगी

?