कानून के रखवाले ने खुद हाथ में लिया क़ानून, OP अध्यक्ष को मारी गोली
कानून के रखवाले ने खुद हाथ में लिया क़ानून, OP अध्यक्ष को मारी गोली
Share:

कटिहार : बिहार के कटियार जिले में एक पुलिस अधिकारी अपने निलंबन को लेकर इतना क्रोधित हो उठा के ओपी अध्यक्ष पर फायरिंग कर अपना गुस्सा उतारा. यह मामला बिहार के कटियार का है जहाँ कानून की रक्षा करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने खुद ही कानून को अपने हाथों में ले लिया. सुधानी ओपी के एएसआइ जाकिर हुसैन अपने निलंबन से इस कदर क्रोधित हुए कि ओपी अध्यक्ष राकेश रमण पर गोली चला दी जिसके कारण पूरे पुलिस महकमे में कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार ओपी अध्यक्ष ने एसपी को एएसआइ की अनुशासनहीनता के बारे में एक रिपोर्ट भेजी थी और रिपोर्ट में जो कुछ उन्होंने बताया था वह सही पाया गया जिसके चलते सोमवार रात को एसपी ने एएसआइ जाकिर हुसैन को सस्पेंड कर दिया. सस्पेंड की खबर से एएसआइ जाकिर हुसैन इतने गुस्सा हो गए के अगले ही दिन यानी मनगलवार को ओपी परिसर स्थित अध्यक्ष राकेश रमण के आवास पहुंच गए और बहसबाजी करने लगे. इसके बाद एएसआइ जाकिर हुसैन ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से ही अध्यक्ष राकेश रमण पर 2 गोली दाग दी.

हालाँकि पहली गोली ओपी अध्यक्ष के बांए हाथ में लगी और दूसरी गोली दाएं हाथ की अंगुली को छूती हुई निकली और वे इस हमले में बाल-बाल बच गए. दो गोलियां दागकर एएसआइ जाकिर हुसैन मौके से फरार हो गए. अचानक घटित हुई इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग अनजान थे और वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही एएसआइ जाकिर हुसैन गोलियां दाग कर मौके से भाग निकला. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल ही अध्यक्ष राकेश रमण को बारसोई रेफरल अस्पताल में दाखिल कराया जहाँ उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद कटिहार के मेडिकल कालेज रेफर किया गया.

इस घटना की जानकारी बारसोई एसडीपीओ पंकज कुमार को दी गयी जिस पर कार्यवाही करते हुए एसडीपीओ पंकज कुमार सहित बारसोई एवं बलरामपुर पुलिस घटास्थल पहुंची और जांच के बाद आरोपी एएसआइ जाकिर हुसैन की गिरफ्तारी के निर्देश जारी किया. अस्पताल में भर्ती अध्यक्ष राकेश रमण को देखने के लिए अधिकारी पहुंचे और उनका हाल जाना. वहीँ एसपी ने जल्द से जल्द निलंबित एएसआइ जाकिर हुसैन को गिरफ्तार करने के आदेश देते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

ट्रक पलटने से गई 8 मजदूरों की जान, 8 अन्य मजदूर घायल

दिल्ली पुलिस ने मिर्ची गैंग के आतंक का किया खात्मा

पुलिस ने करोड़ो रुपयों से भरे तीन ट्रक ज़ब्त किये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -