नहीं चली सलमान की दबंगई, शिवलिंग विवाद के बाद हटवाना पड़ा फ़िल्मी सेट

Apr 11 2019 03:44 PM
नहीं चली सलमान की दबंगई, शिवलिंग विवाद के बाद हटवाना पड़ा फ़िल्मी सेट

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग को लेकर विवादों का सिलसिला लगातार जारी है. मध्य प्रदेश में शिवलिंग विवाद के बाद अब खबर है कि दबंग 3 की शूटिंग का सेट मांडू (मध्य प्रदेश) स्थित जल महल से भी हटाना पड़ा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जल महल में दबंग 3 की शूटिंग जरी थी, लेकिन भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) के नोटिस के बाद दबंग के सेट को जल महल से हटाया गया है. इससे पहले कल फिल्म की शूटिंग मुंज तालाब में हुई.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ASI ने सलमान खान और उनकी टीम को आदेश दिया था कि वो मध्य प्रदेश के मांडू स्थित ऐतिहासिक जल महल में बनाए गए दो सेट को हटा लें, जहां  इसके बाद निर्माताओं ने ये कदम उठाया था. नोटिस के मुताबित, फिल्म क्रू ने जल महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया था. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इसके अलावा दबंग 3 की टीम पर आरोप है कि उन्होंने नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन धरोहर को भी क्षति पहुंचाई है. 

आपको बताते चलें कि फिल्म दबंग 3, दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में रहेगी. दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और दबंग 3 को इस साल दिसंबर में रिलीज किया जाना है. 

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?

ऐश्वर्या के हाथ लगी हॉलीवुड फिल्म, तैयारी के लिए बनाई टीम

पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म

तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब